बिहार उत्तरप्रदेश मध्यप्रदेश उत्तराखंड झारखंड छत्तीसगढ़ राजस्थान पंजाब हरियाणा हिमाचल प्रदेश दिल्ली पश्चिम बंगाल

LATEST NEWS

लालू की तस्वीर के सहारे नीतीश के खिलाफ मैदान में उतरे तेजप्रताप यादव

लालू की तस्वीर के सहारे नीतीश के खिलाफ मैदान में उतरे तेजप्रताप यादव

पटना : लालू यादव के बड़े बेटे तेजप्रताप यादव अपने पिता लालू यादव की तस्वीर के सहारे सियासी पकड़ बनाने की जुगत में लगे हुए हैं. आज भी तेजप्रताप ने मानव श्रृंखला के विरोध के दौरान लालू यादव की तस्वीर को साथ रखना नहीं भूले.

तेजप्रताप यादव ने मानव श्रृंखला के विरोध के दौरान लालू यादव की तस्वीर अपने साथ रखा. तेजप्रताप यादव ने सड़क पर विरोध करने के बाद ट्विटर पर भी अपनी भड़ास निकाली. तेजप्रताप यादव ने ट्वीट कर लिखा है कि बिहार जब चमकी बुखार और बाढ़ की भयावह त्रासदी से गुजर रहा था तब बीजेपी के इस पालतूराम के पास पैसे नहीं थे, अब चुनाव का समय है चेहरा चमकाने के लिए बिहार के गरीब जनता की गाढ़ी कमाई को लुटाकर 15-15 उड़न-तश्तरी से अपने ढकोसले का तस्वीर खिंचवाया।जनता देख रही है आपके इस नौटंकी को...

रोजगार श्रृंखला भी लगाएं नीतीश कुमार
तेजप्रताप यादव ने कहा का रोजगार के मुद्दे पर नीतीश सरकार की तरफ से कोई पहल नहीं की जा रही है. तेजप्रताप यादव ने कहा कि सीएम नीतीश कुमार को रोजगार श्रृंखला भी बनानी चाहिए.

घर पर बैठकर राजनीति नहीं करता
तेजप्रताप यादव ने कहा कि वो घर पर बैठकर राजनीति नहीं करते हैं. हमलोग ग्राउंड पर लड़ने वाले लोग हैं. इसके साथ ही तेजप्रताप यादव ने कहा कि आरजेडी गरीबों की पार्टी है साथ उन्होंने कहा कि पूरे बिहार में तेजस्वी यादव दौरा करेंगे, उनका कार्यक्रम भी तैयार हो चुका. तेजप्रताप यादव ने सीएम नीतीश पर हमला करते हुए कहा कि घर में बैठने वाले सीएम नीतीश कुमार हैं जिन्होंने चोर दरवाजे से बिहार की कुर्सी पर बैठे हैं.

Suggested News