पिता चंद्रिका राय के लिए चुनाव मैदान में कूदी लालू की बहू ने तेज और तेजस्वी पर दिया बड़ा बयान, कहा- ये क्या करेंगे महिलओं का सम्मान

पिता चंद्रिका राय के लिए चुनाव मैदान में कूदी लालू की बहू ने तेज और तेजस्वी पर दिया बड़ा बयान, कहा- ये क्या करेंगे महिलओं का सम्मान

छपरा... राजद अध्यक्ष लालू प्रसाद यादव की बहू और तेज प्रताप यादव की पत्नी ऐश्वर्या राय अब पिता चंद्रिका राय को जिताने के लिए खुलकर चुनावी मैदान में उतर आई हैं। वह अपने पिता की ओर से परसा विधानसभा क्षेत्र में किए गए विकास कार्यों का हवाला देकर उन्हें जिताने की अपील कर रही हैं। बिहार के मुख्यमंत्री रहे दरोगा प्रसाद राय की पोती ऐश्वर्या ने मीडिया से बात करते हुए तेज प्रताप और तेजस्वी यादव की ओर से लगातार महिलाओं के सम्मान का मुद्दा उठाए जाने को लेकर सवाल के जवाब में ऐश्वर्या ने कहा कि जो घर में महिला की इज्जत नहीं कर सके, वह बिहार की महिलाओं की इज्जत क्या करेंगे। 

ऐश्वर्या राय अपने पति तेज प्रताप यादव और उनके परिवार से जुड़े सवालों से बचती नजर आईं। हालांकि उन्होंने इतना जरूर कहा कि मेरे साथ जो हुआ, वह जगजाहिर है। तेज प्रताप के चुनाव को लेकर एक सवाल के जवाब में ऐश्वर्या ने कहा कि उनके मन में कोई निगेटिव सोच नहीं है। मामला कोर्ट में चल रहा है। उन लोगों के बारे में ज्यादा नहीं बोलना चाहती।


अधिक बोलने से इनकार करते हुए उन्होंने कहा कि उन्हें 10 नवंबर के दिन जनता जवाब देगी।ऐश्वर्या ने कहा कि वे परसा विधानसभा क्षेत्र की जनता से अपने पिता चंद्रिका राय और बिहार की जनता से जेडीयू को विजयी बनाने की अपील करती हैं। 

लालू यादव की पुत्रवधू ने दावा किया कि बिहार में विकास हुआ है। नीतीश कुमार की सरकार ने महिलाओं के लिए, पंचायतीराज व्यवस्था के लिए बहुत काम किए हैं। बिहार में बहुत विकास हुआ है। नीतीश राज में महिलाएं पढ़ लिखकर आगे बढ़ रही हैं। ऐश्वर्या ने कहा कि सरकार चलाने के लिए दो चीजें जरूरी हैं- नीयत और नीति। यह दोनों ही नीतीश कुमार में हैं।


Find Us on Facebook

Trending News