पोस्टरों में लालू की एंट्री मतलब 'जंगल राज' से नेता प्रतिपक्ष का मोह भंग नहीं हुआ है : भाजपा

पोस्टरों में लालू की एंट्री मतलब 'जंगल राज' से नेता प्रतिपक्ष का मोह भंग नहीं हुआ है : भाजपा

PATNA : बिहार विधानसभा चुनाव के दौरान राजद की ओर से लगाये गए पोस्टर में लालू राबड़ी की तस्वीर को गायब कर दिया गया था. लेकिन राजद की स्थापना दिवस के मौके पर आयोजित होने वाले कार्यक्रम को लेकर लगाए गए पोस्टर में फिर से उनकी तस्वीर लगा दी गयी है. इस मामले को लेकर भाजपा ने नेता प्रतिपक्ष तेजस्वी यादव पर तंज कसा है. पार्टी के प्रदेश प्रवक्ता अरविन्द कुमार सिंह ने शनिवार को  नेता प्रतिपक्ष तेजस्वी यादव पर निशाना साधते हुए कहा है कि लालू के बिना तेजस्वी का काम नहीं चल सकता. इसलिए राजद के स्थापना दिवस के पूर्व पोस्टर- बैनर में  लालू की एंट्री हो गयी है. 

सिंह ने आज कहा कि बिहार सहित पूरे देश में लालू प्रसाद की पहचान घोटालेबाज और भ्रष्टाचार में डूबे नेता के रूप में है. इस बात का अंदाजा नेता प्रतिपक्ष तेजस्वी यादव को भी है. वे अपने माता-पिता के 'जंगल राज' के लिए माफी भी मांग चुके हैं. पिछले वर्ष राजद के स्थापना दिवस के पोस्टर- बैनर में कहीं भी लालू की तस्वीर नहीं थी. तब लोगों ने सोचा था कि राजद में नये युग का सूत्रपात हो रहा है. लेकिन लोगों को यह सोचना भूल थी. 

सिंह ने कहा कि असल में राजद की नींव में ही घोटाला और भ्रष्टाचार है. स्थापना दिवस के पूर्व पोस्टरों में लालू की एंट्री इस बात की तस्दीक है कि आज भी राजद वहीं है, जिसके वजूद पर भ्रष्टाचार, अपहरण, हत्या, नरसंहार और घोटालों के तमगे चस्पे हैं. 

Find Us on Facebook

Trending News