विधानसभा चुनाव में दिखेगा लालू का जलवा, अक्टूबर में जमानत मिलने का हल्ला तेज

विधानसभा चुनाव में दिखेगा लालू का जलवा, अक्टूबर में जमानत मिलने का हल्ला तेज

patna : बिहार विधानसभा चुनाव की सरगर्मी और राजद में पार्टी छोड़ो अभियान के बीच तेजस्वी के लिए थोड़ी राहत की खबर है. विधानसभा चुनाव के पहले ऐसा दावा किया जा रहा है कि राजद चीफ लालू यादव को जमानत मिल सकती है.

चुनाव में दिखेगा लालू का जलवा
शुक्रवार को लालू यादव की जमानत पर सुनवाई टल गई. अब 9 अक्टूबर को इस मामले में सुनवाई होगी. लेकिन इस बीच लालू यादव के वकील ने बड़ा दावा कर दिया है.राजद चीफ लालू यादव के वकील प्रभात कुमार ने दावा किया है कि अक्टूबर में लालू प्रसाद यादव को बेल मिल जाएगी. चाईबासा कोषागार से अवैध निकासी के मामले में कोर्ट ने लालू यादव को 5 साल की सजा सुनाई है. 

लालू प्रसाद यादव की और से दायर याचिका में कहा गया है कि उन्होंने इस मामले में आधी सजा काट ली है.इस आधार पर उन्हें जमानत मिलनी चाहिए जबकि सीबीआई ने इसका विरोध किया है.सीबीआई का कहना है कि अभी आधी सजा पूरी होने में 23 दिन बचे हैं. इसलिए आधी सजा काटने के आधार पर जमानत नहीं दी जा सकती.

लालू की और इस पक्ष रखते ही सीनियर वकील कबिल सिब्बल ने कहा कि 9 अक्टूबर को आधी सजा की अवधि पूरी हो रही है. इसके साथ ही लालू का स्वास्थ्य ठीक नहीं है क्योंकि वो कई बीमारियों से ग्रसित हैं. इस वजह से कोर्ट उनको जमानत दे सकती है.

Find Us on Facebook

Trending News