बिहार उत्तरप्रदेश मध्यप्रदेश उत्तराखंड झारखंड छत्तीसगढ़ राजस्थान पंजाब हरियाणा हिमाचल प्रदेश दिल्ली पश्चिम बंगाल

LATEST NEWS

कोरोना के कहर के बीच लालू की 'लालटेन' जल्द होगी रिलीज,सत्ताशीर्ष पर कैसे पहुंचा एक सदाबहार राजनेता

कोरोना के कहर के बीच लालू की 'लालटेन' जल्द होगी रिलीज,सत्ताशीर्ष पर कैसे पहुंचा एक सदाबहार राजनेता

पटना : कोरोना के कहर के बीच लालू के जीवन पर आधारित फिल्म लालटेन की शूटिंग अंतिम चरण में है। बताया जा रहा है कि यह फिल्म अगर सब कुछ ठीक रहा तो मई महीने में रिलीज कर दी जाएगी। गौरतलब है कि लालू 1990  से लेकर 2005 तक स बिहार में सत्ता के सिरमौर बने रहे ।

इस फिल्म में उन्हें एक  सदाबहार राजनेता के तौर पर दिखाया जाएगा। जिसमें उनके एक साधारण नेता से सत्ता के शीर्ष पर पहुंचने की कहानी से दर्शकों को रूबरू करवाया जाएगा।।

मई महीने में लालटेन के रिलीज होने के आसार
 हिंदुस्तान की राजनीति में लालू प्रसाद सदाबहार और अलबेला राजनेता के तौर पर अपनी पहचान बना चुके हैं। लालू अपने हिसाब से राजनीति करते आए हैं और आज भी खम ठोक कर सियासत की चाल चलने से बाज नहीं आते। लालू के फॉलोअर्स सिर्फ लालू के हैं वह किसी दूसरे के नहीं हो सकते इतना तय है। लालू का अंदाज और लालू का मिजाज उनके फॉलोअर्स के लिए किसी नायक से भी कहीं ज्यादा है।

 यही कारण है कि एक फिल्ममेकर की नजर लालू के जीवनी पर पड़ी और उसने फिल्म बनाने का निर्णय ले लिया । लालू के जीवन पर आधारित फिल्म लालटेन में लालू यादव की भूमिका निभा रहे अभिनेता यश कुमार ने बताया है कि लालू के जीवन पर बन रही फिल्म अंतिम चरण में है। अब सिर्फ डबिंग बाकी है। सब कुछ ठीक-ठाक रहा तो फिल्म मई महीने में रिलीज कर दी जाएगी ।यश कुमार ने कहा है कि यह फिल्म लालू प्रसाद के जीवनी पर आधारित है ।इसमें लालू के बचपन और जवानी में एक राजनेता के तौर पर संघर्ष को दिखाया गया है। इतना ही नहीं एक साधारण नेता से सत्ता के शीर्ष तक पहुंचने की पूरी कहानी लालटेन में दिखाया जाएगा। इस फिल्म में राबड़ी देवी का किरदार मशहूर अभिनेत्री स्मृति सिन्हा निभा रही हैं वहीं रामविलास पासवान की भूमिका में अरुण सिंह काका हैं।

Suggested News