लालू परिवार में महारानी बनकर आई थी ऐश्वर्या....और साल भर बाद हीं नौकरानी की तरह बाहर निकल गई

लालू परिवार में महारानी बनकर आई थी ऐश्वर्या....और साल भर बाद हीं नौकरानी की तरह बाहर निकल गई

PATNA:  पूर्व सीएम लालू प्रसाद की बड़ी बहू और पूर्व सीएम दारोगा प्रसाद राय व पूर्व मंत्री चंद्रिका राय की बेटी ने सपने में भी नहीं सोचा होगा कि साल भर में हीं हमारा दांपत्य जीवन अर्श से फर्श पर आ जाएगा।आज की तस्वीर की तासीर तो यही कहता है कि लालू परिवार में 12 मई 2018 को महारानी बनकर आई ऐश्वर्या 13 सितंबर 2019 को बिल्कुल साधारण कपड़े में पैदल नौकरानी की तरह बाहर निकलने को विवश हो गई। 12 मई 2018 को धूमधाम से हुई इस वीवीआईपी शादी का जश्न सिर्फ लालू परिवार और चंद्रिका राय का परिवार हीं नहीं बल्कि बिहार के लोगों ने मनाया था।

आखिर शादी भी लालू प्रसाद जैसे बड़े नेता के बड़े बेटे तेजप्रताप की थी।इस शादी में देश के तमाम बड़े नेताओं ने शिरकत कर अपनी शुभकामनाएं दी थी। शादी के ठीक बाद तेजप्रताप के साथ साईकिल पर बैठी तेजप्रताप की तस्वीर सामने आने के बाद लोगों ने सोंचा था कि तेजप्रताप और ऐश्वर्या दांपत्य जीवन का पूरा आनंद उठा रहे हैं।लेकिन उस तस्वीर के आने के बाद से हीं दोनों के रिश्तों की तासीर खराब होने लगी थी।लेकिन सबकुछ अंदर-अंदर चल रहा था।लालू और चंद्रिका यादव के परिवार को छोड़ दें तो बाहर के लोगों को तनिक भी अहसास न था कि तेजप्रताप और ऐश्वर्या का दांपत्य जीवन धीरे-धीरे बिखर रहा है।लेकिन इनके दांपत्य जीवन में  आ चुके विवाद के चरम का पता तब चला जब तेजप्रताप ने बिना किसी को बताए तलाख की अर्जी पटना सिविल कोर्ट में दायर कर दी।

लालू परिवार से लेकर चंद्रिका राय की फैमिली शोक में डूब गया।सजायाफ्ता लालू रांची जेल में हीं बेचैन होने लगे.वे किसी तरह तेजप्रताप को समझाना चाहते थे..दूसरी तरफ तेजप्रताप तलाक की अर्जी दाकिल कर बिहार से बाहर ऑन रोड निकल लिए।मां राबड़ी भाई तेजस्वी और बहन मीसा ने काफी मनाने का प्रयास किया .लेकिन सब बेकार हो गया और वहीं से ऐश्वर्या की जिंदगी एक जंग बन गई।

इतना होने के बाद भी ऐश्वर्या ने लालू-राबड़ी का आवास नहीं छोड़ा।ऐश्वर्या के माता-पिता लालू आवास में जाकर मिलते रहे लेकिन सबको पता था कि ऐश्वर्या राबड़ी देवी के आवास में बिल्कुल अकेले हो गई है।उसके साथ होने वाला व्यवहार भी एक बहु वाला नहीं रहा।इन सारे दर्दों के बाद भी ऐश्वर्या लालू-राबड़ी आवास में रहने पर अड़ी रही।इसी बीच में तलाक को लेकर कोर्ट में भी पेश हुई।लेकिन बिल्कुल डरी-सहमी और गुंगी गुडिया की तरह ।भय उस दिन भी उसके चेहरे पर दिख रहा था..लेकिन आज तो हद हो गया जब लालू-राबड़ी परिवार की बड़ी बहू बिल्कुल साधारण लिबास में आंसू पोछते हुए अपने पिता की गाड़ी से विदा हो गई।

न तो गाड़ी तक ससुराल का कोई शख्स छोड़ने आया और न हीं कोई मायके से लेने आया।आलबत्ता पिता ने गाड़ी जरूर भेज दी थी ताकि बेटी मायके आ जाए।अब इसे क्या कहेंगे यही न कि महारानी बनकर आई ऐश्वर्या नौकरानी की तरह बिलखते हुए अपने ससुराल से विदा हो गई। 



Find Us on Facebook

Trending News