बिहार उत्तरप्रदेश मध्यप्रदेश उत्तराखंड झारखंड छत्तीसगढ़ राजस्थान पंजाब हरियाणा हिमाचल प्रदेश दिल्ली पश्चिम बंगाल

LATEST NEWS

सुशील मोदी बोले- सीएम नीतीश पर आरोप लगाने वाले लालू माफी मांगें

सुशील मोदी बोले- सीएम नीतीश पर आरोप लगाने वाले लालू माफी मांगें

PATNA: बिहार के डिप्टी सीएम और बीजेपी के वरिष्ठ नेता सुशील कुमार मोदी ने कहा कि सत्ता जाने के बाद लालू प्रसाद ने द्वेषपूर्वक नीतीश कुमार पर हत्या के जो आरोप लगाये थे, वे फिर गलत साबित हुए। 1991 के उस मामले में मुख्यमंत्री को क्लीन चिट देने के हाईकोर्ट के फैसले को सुप्रीम कोर्ट ने बहाल रखा। क्या लालू प्रसाद को संवैधानिक पद पर बैठे व्यक्ति के विरुद्ध अनर्गल आरोप लगाने के कारण जनता से माफी नहीं मांगनी चाहिए।

सोमवार को ट्वीट कर उपमुख्यमंत्री ने कहा कि महागठबंधन की सरकार में उपमुख्यमंत्री पद पर रहते हुए तेजस्वी प्रसाद यादव के खिलाफ जब करोड़ो की बेनामी सम्पत्ति रखने के मामले में आरोप पत्र दाखिल हुआ था और जांच एजेंसी ने उनके परिसरों पर छापे मारे थे,  तब मुख्यमंत्री नीतीश कुमार ने उनसे आरोपों का बिंदुवार जवाब मांगा था। वह जवाब भी आज तक नहीं मिला।

एक अन्य ट्वीट में सुशील मोदी ने कहा कि जेएनयू जैसे शीर्षस्थ विश्वविद्यालय परिसर में हिंसा और तोड़फोड़ की घटना सर्वथा निंदनीय है।  यूपीए सरकार ने अपने दस साल के शासन में देश के कुछ परिसरों में जिस तरह से बंदूक की गोली से सत्ता बदलने के सिद्धांत में भरोसा रखने वाले शहरी नक्सलियों को बढ़ावा दिया, उसी का परिणाम है कि ये परिसर हिंसा, संस्कृति विरोध और  देशद्रोही गतिविधियां चलाने के अड्डे बनते चले गए।

उन्होंने कहा कि जेएनयू की घटना हिंसा की राजनीति करने वाले छात्र संगठनों की आपसी गुटबाजी का नतीजा है, जिसमें विद्यार्थी परिषद के 25 से ज्यादा छात्रों को निशाना बनाया गया। गृहमंत्री अमित शाह ने घटना की उच्चस्तरीय जांच के आदेश दिये हैं। इससे हमलावर जल्द ही बेनकाब होंगे।


Suggested News