बिहार उत्तरप्रदेश मध्यप्रदेश उत्तराखंड झारखंड छत्तीसगढ़ राजस्थान पंजाब हरियाणा हिमाचल प्रदेश दिल्ली पश्चिम बंगाल

LATEST NEWS

लालू प्रसाद के हनुमान और गृह राज्य मंत्री नित्यानंद राय साथ-साथ, चर्चाओं का बाजार गर्म

लालू प्रसाद के हनुमान और गृह राज्य मंत्री नित्यानंद राय साथ-साथ, चर्चाओं का बाजार गर्म

PATNA: लालू प्रसाद के हनुमान और उनके धूर विरोधी  बिहार में बीजेपी  का यादव चेहरा नित्यानंद राय मंच पर साथ-साथ दिखे हैं।तस्वीर सामने आने के बाद चर्चाओं का बाजार गर्म है।हालांकि जिस मंच पर दोनों नेता साथ-साथ दिखे थे वो कोई राजनीतिक मंच नहीं था।दोनों एक सामाजिक कार्यक्रम में शिरकत कर रहे थे।

दरअसल गोर्वधन पूजा को लेकर आयोजित कार्यक्रम में लालू प्रसाद के हनुमान विधायक भोला यादव और केंद्रीय गृह राज्य मंत्री नित्यानंद राय साथ-साथ दिखे। दोनों नेता अगल-बगल बैठे थे और दोनों के बीच बातचीत भी हो रही थी।गोवर्धन पूजा के अवसर पर पटना के वृंदावन उद्यान में कार्यक्रम आयोजित किया गया था।

 श्री कृष्ण चेतना समिति द्वारा आयोजित समारोह में केन्द्रीय गृह राज्यमंत्री नित्यानंद राय मुख्य अतिथि थे।वहीं लालू प्रसाद के हनुमान कहे जाने वाले भोला यादव भी आमंत्रित थे।दोनों नेता काफी देर तक मंच पर मौजूद रहे ।हालांकि दोनों नेताओं ने इस मिलन को राजनीतिक नजरिए से नहीं देखने की बात कही।

गोवर्धन पूजा आयोजन में नित्यानंद राय ने अपने संबोधन में कहा कि भारत की रक्षा के लिए, समाज के हित के लिए यदुवंशियों ने बड़ी संख्या में कुर्बानी दी है। आप सभी राष्ट्रहित, धर्महित और ज्ञान की राह पर आगे बढ़ें तो हम आपके सुख- दुख में सदैव साथ रहेंगे।

Suggested News