बीमार लालू यादव से मुलाकात कर आधी रात बाहर निकला लालू परिवार... हालात पर चिंतित दिखे दोनों बेटे

बीमार लालू यादव से मुलाकात कर आधी रात बाहर निकला लालू परिवार... हालात पर चिंतित दिखे दोनों बेटे

रांची: रिम्स में इलाजरत लालू यादव से तकरीबन 5 घंटे चली मुलाकात के बाद पूर्व मुख्यमंत्री राबड़ी देवी, नेता प्रतिपक्ष तेजस्वी यादव और तेज प्रताप यादव बाहर निकले, इस दौरान तेजस्वी यादव नेता प्रतिपक्ष बिहार विधान सभा ने अपने पिता लालू प्रसाद यादव के स्वास्थ्य पर चिंता जाहिर करते हुए कहा है कि फिलहाल लालू जी की तबीयत चिंताजनक  बनी हुई है। उन्हें पूर्व में ही हार्ड का सर्जरी किया गया है किडनी भी 25% ही काम कर रही है क्रिएटिनिन लेवल भी बढ़ा हुआ है ऐसे में लंग्स में इन्फेक्शन चिंता का विषय है हम लोग उनके सारे जांच रिपोर्ट आने का इंतजार कर रहे हैं जिसके बाद आगे का निर्णय लिया जाएगा। परिवार के लोग बेहतर इलाज चाहते हैं लेकिन जब तक पूरी जांच रिपोर्ट नहीं आ जाती है तब तक हम लोग कोई निर्णय लेने की स्थिति में नहीं है।

इलाज के लिए दिल्ली ले जाने की चर्चा

बताया जा रहा है कि लालू प्रसाद की हालत को देखते हुए उन्हें दिल्ली रेफर किया जा सकता है। उनका इलाज कर रहे डॉक्टरों ने भी बताया है। डॉक्टरों की मानें लालू प्रसाद की हालत गंभीर है। उन्हें बेहतर इलाज की सख्त जरुरत है। इस संबंध में झारखंड सरकार से रेफर किए जाने को लेकर तैयारी शुरु करने की बात सामने आई है।

बता दें रांची जेल में चारा घोटाले में अपनी सजा काट रहे बिहार के पूर्व सीएम लालू प्रसाद की दो दिन पहले तबियत अचानक खराब हो गई थी, उन्हें सांसों में तकलीफ होने के बाद इलाज के लिए रांची रिम्स अस्पताल में भर्ती कराया गया था। जिसमें बाद से ही उनके प्रशंसकों में बेहतर स्वास्थ्य के लिए प्रार्थनाएं शुरू कर दी गई थी।


Find Us on Facebook

Trending News