ऑपरेशन के लिए सिंगापुर रवाना हुए लालू प्रसाद, तेजस्वी ने कहा - लाखों लोगों की दुआएं उनके साथ, जल्द स्वस्थ होकर वापस लौटेंगे

ऑपरेशन के लिए सिंगापुर रवाना हुए लालू प्रसाद, तेजस्वी ने कहा - लाखों लोगों की दुआएं उनके साथ, जल्द स्वस्थ होकर वापस लौटेंगे

NEW DELHI : राजद सुप्रीमो व बिहार के पूर्व मुख्यमंत्री लालू प्रसाद यादव (RJD Chief Lalu Yadav) आज (25 नवंबर) को किडनी प्रत्यारोपण के लिए सिंगापुर हो गए। बताया जा रहा है कि अगले कुछ दिनों में उनका ऑपरेशन संभव है। वहीं लालू प्रसाद के सिंगापुर रवानगी को लेकर नई दिल्ली पहुंचे तेजस्वी यादव ने कहा कि "हमलोगों को पूरा विश्वास है ऑपरेशन सफल होगा, बहुत लोगों की शुभकामनाएं लालू जी के साथ है, वे जल्द ही स्वस्थ होकर लौटेंगे।

तेजस्वी ने बताया कि सिंगापुर के डॉक्टरों ने जांच के बाद ट्रांसप्लांट की सलाह दी थी। पार्टी सूत्रों से मिली जानकारी के अनुसार 29-30 नवंबर को लालू प्रसाद का ऑपरेशन हो सकता है। जानकारी के अनुसार लालू प्रसाद की बड़ी बेटी और राज्यसभा सांसद मीसा भारती और पूर्व मुख्यमंत्री और उनकी पत्नी राबड़ी देवी भी सिंगापुर गयी हैं। वहीं संभावना  है कि अपने पिता के ऑपरेशन के दौरान डिप्टी सीएम तेजस्वी यादव के सिंगापुर में मौजूद रह सकते हैं।

 ज्ञात हो कि राजद सुप्रीमो लालू प्रसाद को उनकी बेटी रोहिणी आचार्य अपनी किडनी डोनेट करेंगी. सब कुछ लगभग तय हो चुका है. रोहिणी आचार्य अपने परिवार के साथ सिंगापुर में ही रहती हैं। करीब डेढ़ दर्जन से भी अधिक बीमारियों से लड़ रहे लालू का सिंगापुर में ही किडनी का ट्रांसप्लांट होना है।


Find Us on Facebook

Trending News