बिहार उत्तरप्रदेश मध्यप्रदेश उत्तराखंड झारखंड छत्तीसगढ़ राजस्थान पंजाब हरियाणा हिमाचल प्रदेश दिल्ली पश्चिम बंगाल

LATEST NEWS

जर्जर और टूटे फूटे सरकारी आवास में रहने को मजबूर हैं लालू प्रसाद के बड़े बेटे, शिकायत के बाद भी विभाग ने नहीं दिया ध्यान

जर्जर और टूटे फूटे सरकारी आवास में रहने को मजबूर हैं लालू प्रसाद के बड़े बेटे, शिकायत के बाद भी विभाग ने नहीं दिया ध्यान

PATNA : बिहार के पूर्व मंत्री एवं लालू यादव के बड़े बेटे तेज प्रताप यादव इन दिनों काफी परेशान चल रहे है।वजह है स्ट्रैंड रोड स्थित उनका 26 नंबर सरकारी आवास।मंत्री पद जाने के बाद 3 एम स्ट्रेंड स्थित आवास खाली करके 2 महीने पूर्व ही वे अपने नए आवास में रहने चले गए थे लेकिन सरकारी उदासीनता एवं ठेकेदार सुनील यादव की मनमानी की वजह से उन्हें सरकारी आवास के नाम पर एक जर्जर टूटा फूटा और कचरे के ढेर से भरे आवास में ही रहना पड़ रहा है।ना तो यहां की मरम्मत कराई जा रही है और ना ही पूर्व मंत्री की शिकायत पर ध्यान दिया जा रहा। जिसके बाद तेज प्रताप ने खुद अपने आवास का एक वीडियो जारी कर खराब स्थिति के बारे में जानकारी दी है।

तेज प्रताप ने जारी वीडियो में बताया कि बस सरकारी मकान के नाम पर खंडहर दे दिया गया  है,बिजली भी ना होने एवं बारिश के दौरान परिसर में बने गड्ढों में पानी जमने की वजह से रात को साँप बिच्छु भी आये दिन निकलते रहते है। बस दिखावे के नाम पर मकान को ऊपर से चमका दिया गया है। पूरे परिसर में जगह जगह गड्ढे बनाकर छोड़ दिया गया है। 

तेज प्रताप ने कहा चूंकि हमारी सरकार नहीं है, इसलिए उनकी शिकायत पर कोई सुनवाई नहीं है। मंत्री या सरकार के विधायक होते तो तत्काल कार्रवाई की जाती। क्या कर सकते हैं।  अपने आवास की जर्जर स्थिति को दिखा ठेकेदार एवं एक्सक्यूटिव इंजीनियर पर करवाई की मांग कर रहे हैं।

रिपोर्ट - देबांशु प्रभात

Suggested News