बिहार उत्तरप्रदेश मध्यप्रदेश उत्तराखंड झारखंड छत्तीसगढ़ राजस्थान पंजाब हरियाणा हिमाचल प्रदेश दिल्ली पश्चिम बंगाल

LATEST NEWS

लालू प्रसाद की हेल्थ बुलेटिन : बीपी नॉर्मल, बस थोड़ा इंफेक्शन

लालू प्रसाद की हेल्थ बुलेटिन : बीपी नॉर्मल, बस थोड़ा इंफेक्शन

RANCHI : राजद प्रमुख लालू प्रसाद यादव की हेल्थ बुलेटिन के मुताबिक सबकुछ सामान्य है। रिम्स के सीनियर डॉक्टर मंजू गाड़ी ने बताया कि लालू प्रसाद का बीपी नॉर्मल है। बस थोड़ा इंफेक्शन है। मेडिसिन विभाग के डॉक्टर उमेश प्साद के मुताबिक लालू यादव को 15 तरह की बीमारियां हैं और जिसके इलाज में उन्हें 19 तरह की दवाइयां दी जा रही हैं।

LALU-PRASADS-HEALTH-BULLETIN-BP-NORMAL-JUST--SOME-INFECTION2.jpg

बता दें कि लालू को रांची के रिम्स में सुपर स्पेशलिटी ब्लॉक में कार्डियोलॉजी विभाग के कमरा नंबर 3 में भर्ती किया गया है। उनके बेहतर इलाज के लिए 6 सदस्य डॉक्टरों की टीम इलाज कर रही है। टीम में मेडिसिन के डॉक्टर उमेश प्रसाद, सर्जरी के एचओडी न्यूरो सर्जन डॉ अनिल कुमार सिन्हा, कार्डियोलॉजी  के डॉक्टर प्रकाश कुमार और यूरोलॉजी डॉक्टर अरशद जमाल शामिल हैं।

एम्स के डॉक्टरों ने रिम्स के डॉक्टरों को सलाह ही है वे लालू प्रसाद का ब्लड शुगर और ब्लड प्रेशर रोज नाप कर एक चार्ट बनाएं। हफ्ते में दो बार हेमोग्लोबिन तथा महीने में एक बार रीनल फंक्शन और लीवर फंक्शन का टेस्ट करने की सलाह दी गयी है।

LALU-PRASADS-HEALTH-BULLETIN-BP-NORMAL-JUST--SOME-INFECTION3.jpg

बता दें कि प्रशासन ने लालू प्रसाद की सुरक्षा को लेकर सुपर स्पेशलिटी डिपार्टमेंट की छावनी में तब्दील कर दिया है। उनकी निगरानी के लिए अस्पताल के गेट को लेकर कमरे तक 6 सीसीटीवी लगाए गए हैं। साथ ही अस्पताल में पुलिस फोर्स तैनात की गई है।

राजद प्रमुख लालू प्रसाद यादव की गुरुवार को हेल्थ रिपोर्ट जारी हुई इसके मुताबिक सबकुछ सामान्य है रिम्स के सीनियर डॉक्टर मंजू गाड़ी ने बताया कि लालू प्रसाद का बीपी नॉर्मल है बस थोड़ा इंफेक्शन है

Suggested News