सुबह-सुबह लालू प्रसाद की तबीयत बिगड़ी, तेजस्वी खुद उन्हें गाड़ी चलाकर लेकर गए अस्पताल

सुबह-सुबह लालू प्रसाद की तबीयत बिगड़ी, तेजस्वी खुद उन्हें गाड़ी चलाकर लेकर गए अस्पताल

PATNA : राजद प्रमुख लालू प्रसाद की तबीयत रविवार की देर रात अचानक और अधिक बिगड़ गई। इसके बाद उन्हें इलाज के लिए तत्‍काल अस्‍पताल ले जाया गया। मिली जानकारी के अनुसार लालू यादव को पटना के पारस अस्पताल में सोमवार को सुबह चार बजे भर्ती कराया गया है। नेता प्रतिपक्ष तेजस्वी यादव ने स्वयं गाड़ी चलाकर लालू को अस्पताल पहुंचाया। 

आपको बता दें कि लालू रविवार की शाम अपने आवास में सीढ़ियों से गिर गए थे। इसके चलते उनके कंधे की हड्डी टूट गई है। आवास पर ही उनके फैमिली डॉक्टर ने इलाज कर कच्चा प्लास्टर चढ़ा दिया और आराम करने की सलाह दी थी।

एक महीने तक रेस्ट की सलाह

दरअसल, हादसे के बाद लालू प्रसाद को डॉक्टरों ने एक माह तक रेस्ट करने की सलाह दी है। चूंकि लालू यादव को पहले से ही किडनी, सुगर समेत कई तरह की बीमारी है इसलिये उनकी कमजोर हो गई हडि्डयों को देखते हुए सिर्फ प्लास्टर (कंजरवेटिव ऑपरेशन) करके आराम करने की सलाह दी गई है। यही नहीं उन्हें व्हील चेयर की सहायता से ही मूवमेंट करने के कहा गया है। हालांकि डाक्टरों ने उन्हें नित्य क्रियाकर्म करने के लिये बाथरुम जाने की सलाह दी है।

इससे पहले कल हादसे के बाद आनन-फानन में तेजस्वी के पर्सनल डाक्टर माने जाने वाले डेंटिस्ट डा. मोहित के कंकड़बाग स्थित वेल्स मल्टी स्पेशियलिटी हॉस्पिटल से संपर्क किया गया और डा. श्मशुल होदा के नेतृत्व में डाक्टरों की टीम में 10 सर्कुलर रोड आकर लालू यादव की स्थिति की जानकारी ली। उन्हें कंकड़बाग अस्पताल ले जाया गया और बगल के ईनविजन एमआरआई सेन्टर में टूटे हुए जगह की पड़ताल की गई। 


Find Us on Facebook

Trending News