लालू प्रसाद ने राहुल गांधी के इस्तीफे को बताया आत्मधाती कदम,कहा-यह कदम बीजेपी के जाल में फंसने वाली

लालू प्रसाद ने राहुल गांधी के इस्तीफे को बताया आत्मधाती कदम,कहा-यह कदम बीजेपी के जाल में फंसने वाली

PATNA/RANCHI : राजद सुप्रीमो लालू प्रसाद यादव ने राहुल गांधी का कांग्रेस अध्यक्ष पद से इस्तीफा देने की बात को आत्मघाती कदम बताया है। उन्होंने कहा है कि राहुल गांधी का इस्तीफा देना न केवल कांग्रेस के लिए बल्कि उन दलों के लिए भी आत्मघाती होगा, जो संघ परिवार के खिलाफ लड़ रहे हैं।

एक अखबार की खबर पर ट्वीट करते हुए लालू प्रसाद ने लिखा है कि राहुल गांधी का यह कदम बीजेपी के जाल में फंसने के समान होगा। उन्होंने कहा कि गांधी-नेहरू परिवार से अलग हटकर जैसे ही कांग्रेस अध्यक्ष पद पर कोई दूसरा काबिज होगा वैसे ही मोदी ब्रिगेड के लोग उसे कठपुतली करार देना शुरू कर देंगे। फिर अगले लोकसभा चुनाव तक वे लोग उसी पर खेलेंगे। उन्होंने आगे लिखा है कि राहुल गांधी को अपने राजनीतिक विरोधियों को ऐसा मौका नहीं देना चाहिए।

लालू प्रसाद ने लिखा है कि नरेंद्र मोदी के नेतृत्व वाली बीजेपी के खिलाफ महागठबंधन चुनाव  हार गया है। सांप्रदायिक और फांसीवादी ताकतों को हटाने में लगे सभी विपक्षी दलों को अपनी संयुक्त हार स्वीकार करनी होगी। उन्होंने कहा है कि सभी विपक्षी पार्टियां बीजेपी को सत्ता से बेदखल करने के लिए एकजुट हुई थीं, लेकिन वो इस पर पूरे देश का नैरेटिव नहीं सेट कर पाईं। 

लालू ने आगे लिखा है कि विपक्षी दलों ने यह लड़ाई विधानसभा चुनाव की तरह लड़ी। विपक्षी पार्टियों ने खुद को बीजेपी के विकल्प के रूप में पेश नहीं कर पाईं।

विवेकानंद की रिपोर्ट

Find Us on Facebook

Trending News