बिहार में लालू प्रसाद की उत्पति BJP के कारण हुई, सुनते ही भड़के राजद के नेता, कहा - बिल्कुल गलत बात है...

बिहार में लालू प्रसाद की उत्पति BJP के कारण हुई, सुनते ही भड़के राजद के नेता, कहा - बिल्कुल गलत बात है...

PATNA : बिहार की राजनीति का इतिहास बताती है कि लालू प्रसाद को असली पहचान बीजेपी के कारण मिली, बीजेपी के कारण ही लालू प्रसाद बिहार के मुख्यमंत्री बने। इस बात की चर्चा फिर तब हुई जब विधान परिषद के नेता प्रतिपक्ष सम्राट चौधरी ने यह कहा कि राजद सुप्रीमो की उत्पति में बीजेपी का बड़ा योगदान है। सम्राट चौधरी का कहना है कि वह राजद सुप्रीमो के साथ काम कर चुके हैं।

लेकिन सम्राट चौधरी का यह कहना राजद को नागवार गुजरा है। पार्टी के वरिष्ठ प्रवक्ता शक्ति यादव ने सम्राट चौधरी के बयान पर अपनी नाराजगी जाहिर करते हुए कहा जो लोग यह कहते हैं कि लालू प्रसाद भाजपा के साथ काम कर चुके हैं. वह बिल्कुल गलत है। शक्ति यादव ने कहा कि 90 के दशक में लालू प्रसाद ने कांग्रेस का विरोध किया था, उस समय कांग्रेस के विरोध में भाजपा भी साथ थी, जिसके कारण ऐसा कहा  गया कि लालू प्रसाद ने भाजपा के साथ हाथ मिला लिया, जबकि लालू प्रसाद ने कभी भी भाजपा का साध नहीं दिया।

कभी लालू के साथ काम नहीं किया

सम्राट चौधरी के बयान पर अपनी नाराजगी जाहिर करते हुए शक्ति यादव ने कहा कि आज भाजपा के गोद में बैठे हुए हैं, लेकिन असली हकीकत यह है उनकी पूरी राजनीति राजद में ही रहकर सीखी गई है। जहां तक लालू प्रसाद के साथ काम करने की बात है तो उन्होंने कभी भी उनके साथ काम नहीं किया है। वह राबड़ी देवी के कार्यकाल में मंत्री थे।

आयोग के गठन के कहा

ईबीसी कमीशन को लेकर हो रहे विवाद को लेकर भी शक्ति यादव ने भाजपा पर जमकर निशान साधा, उन्होनें कहा कि इसे बेवजह तूल दिया जा रहा है। भाजपा के लोग हताश हैं. नीतीश कुमार ने आयोग गठित कर दिया है।अब उनकी राजनीति खत्म हो गई है।


Find Us on Facebook

Trending News