नीतीश सरकार के 15 साल बेमिसाल कार्यक्रम की हवा निकालेंगे लालू प्रसाद, जानिए क्या है पूरी प्लानिंग

नीतीश सरकार के 15 साल बेमिसाल कार्यक्रम की हवा निकालेंगे लालू प्रसाद, जानिए क्या है पूरी प्लानिंग

PATNA : बांका कोषागार से 46 लाख की फर्जी निकासी के मामले में सीबीआई कोर्ट से राहत मिलने के बाद राजद सुप्रीमो पूरी तरह से फॉर्म में नजर आए। कोर्ट से पेशी के बाद अपने आवास लौटे लालू प्रसाद ने नीतीश सरकार पर जमकर हमला किया। उन्होंने कहा कि बिहार में नीतीश सरकार अपने 15 साल के कार्यकाल को लेकर कार्यक्रम करने जा रही है। इसलिए हमलोगों ने फैसला किया है कि प्रदेश कार्यालय में लालटेन जलाने का काम भी  कल किया जाएगा। लालू प्रसाद यहीं पर नहीं रूके, उन्होने साफ कहा कि कल नीतीश सरकार का कार्यक्रम पूरी तरह से फ्लॉप शो साबित होगा। 

11 बजे है नीतीश कुमार का कार्यक्रम

बता दें कल बिहार में नीतीश सरकार अपनी सरकार के 15 साल पूरे होने  पर कल पूरे प्रदेश में बड़ा कार्यक्रम करने जा रही है। जिसमें बताया जा रहा है  कल पार्टी कार्यालय में बड़े कार्यक्रम का आयोजन होने जा रहा है। जिसमें प्रदेश भर से कार्यकर्ताओं के आने की बात कही जा रही है।

दो बजे लालू जाएंगे पार्टी कार्यालय

वहीं कल ही लालू प्रसाद भी चार साल बाद अपने पार्टी कार्यालय पहुंचेंगे, जहां वह छह टन के नए बने पत्थर के लालटेन को जलाएंगे। हालांकि यह कार्यक्रम आज ही होने की बात कही जा रही थी, लेकिन अब इसे कल तक के लिए टाल दिया गया है। लालू प्रसाद कल दोपहर दो बजे यहां पहुंचेगे। 

नीतीश कुमार को खोजेंगे लालू

बिहार की राजनीति में कल का दिन बेहद महत्वपूर्ण होनेवाला है। लंबे समय बाद ऐसा होगा कि बिहार की राजनीति के दो बड़े नाम एक साथ महज कुछ मीटर की दूरी पर मौजूद होंगे। एक तरफ जहां सीएम नीतीश कुमार जदयू कार्यालय में होंगे, वहीं दूसरी तरफ लालू प्रसाद राजद कार्यालय में नजर आएंगे। कल के कार्यक्रम को लेकर बेहद उत्साहित दिख रहे लालू प्रसाद ने इस दौरान कहा कि नीतीश कुमार ने विकास से बड़े दावे किए हैं, कल हम लालटेन लेकर उन्हें खोजेंगे। उन्होंने कहा कि बिहार में शराबबंदी पूरी तरह से फेल है।


Find Us on Facebook

Trending News