मीसा भारती ने रांची के रिम्स में लालू यादव से की मुलाकात, एग्जिट पोल को किया खारिज

मीसा भारती ने रांची के रिम्स में लालू यादव से की मुलाकात, एग्जिट पोल को किया खारिज

RANCHI : चारा घोटाले में सजायाफ्ता आरजेडी सुप्रीमो लालू प्रसाद यादव से मिलने सोमवार को उनकी बड़ी बेटी मीसा भारती रांची के रिम्‍स पहुंचीं। जेल प्रबंधन के आदेश पर उन्‍हें विशेष तौर पर लालू से मुलाकात की अनु‍मति दी गई है।

लालू से मुलाकात कर बाहर आने के बाद मीसा ने पत्रकारों से बात करते हुए कहा कि पापा की तबीयत ठीक नहीं है। पैर में घाव हो गया था। काफी इंफेक्शन था। उसका एंटीबायटिक चल रहा है। चुनाव लंबा था। उसमें हमलोग व्यस्त थे। बीच में उनसे मिलने नहीं दिया गया। हम प्रशासन का बहुत-बहुत धन्यवाद कि उन्होंने हमें आज मुलाकात के लिए समय दिया।

मीसा भारती ने एग्जिट पोल में एक बार फिर से मोदी सरकार बनने के आसार के सवाल पर कहा कि एग्जिट पोल से एनडीए खुश हो सकती है, लेकिन देश की जनता नहीं। महागठबंधन को एग्जिट पोल पर न भरोसा था, न है और न रहेगा। मीसा भारती ने कहा कि हमें जनता पर भरोसा है। हमलोगों ने जो ग्राउंड रियालिटी देखी है, उसमें तो कुछ और ही नजर आ रहा है। पोलिंग बूथ से जो रिपोर्ट आई है, वह तो कुछ और ही बयां कर रही है। इस बार तो भाजपा गई।

बता दें कि मीसा भारती इस बार पाटलिपुत्र सीट से आरजेडी से उम्मीदवार थी जहां उनका मुकाबला बीजेपी के केंद्रीय मंत्री रामकृपाल यादव से था।

Find Us on Facebook

Trending News