बिहार उत्तरप्रदेश मध्यप्रदेश उत्तराखंड झारखंड छत्तीसगढ़ राजस्थान पंजाब हरियाणा हिमाचल प्रदेश दिल्ली पश्चिम बंगाल

LATEST NEWS

लालू प्रसाद यादव की कार अरुणाचल प्रदेश से बरामद,6 साल पहले गुरुग्राम में हुई थी चोरी

लालू प्रसाद यादव की कार अरुणाचल प्रदेश से बरामद,6 साल पहले गुरुग्राम में हुई थी चोरी

DESK: आरजेडी सुप्रीमों लालू प्रसाद यादव की कार को अरुणाचल प्रदेश से बरामद किया गया है.अरुणाचल प्रदेश की पुलिस को 6 साल बाद यह सफलता हाथ लगी है.साल 2014 में चोरी की वारदात हुई थी.अब पुलिस ने चोरी की गई कार बरामद की गई है.

मिली जानकारी के मुताबिक साल 2014 में बिहार के पूर्व मुख्यमंत्री लालू प्रसाद यादव के परिजनों से चोरों ने एक एसयूवी को चूरा लिया था.राष्ट्रीय जनता दल अध्यक्ष लालू प्रसाद यादव की टोयोटा फॉर्च्यूनर कार पुलिस को अब मिल गई है. पुलिस ने लालू प्रसाद यादव की इस कार को चोरी के 6 साल बाद अरुणाचल प्रदेश से बरामद किया है.

कैपिटल कॉम्प्लेक्स के एसपी टुमे एमो ने बताया कि अरुणाचल प्रदेश पुलिस के जरिए 26 वाहनों को सीज किया गया था. इन गाड़ियों में लालू प्रसाद यादव से जुड़ी टोयोटा फॉर्च्यूनर एसयूवी भी शामिल थी. अरुणाचल के एक निवासी से लालू प्रसाद यादव की इस कार को जब्त किया गया है.दरअसल, लालू प्रसाद यादव की यह कार साल 2014 में चोरी हो गई थी. साल 2014 में हरियाणा के गुरुग्राम में आईपीसी की धारा 392/397 और आर्म्स एक्ट की धारा के तहत लूट का मामला दर्ज किया गया था. हालांकि इसके बाद पूरे भारत में इस कार को कई लोगों को बेचा गया है.

अस्पताल में हैं भर्ती

बता दें कि चारा घोटाले मामले में सजायाफ्ता राष्ट्रीय जनता दल (आरजेडी) अध्यक्ष लालू प्रसाद यादव रांची के रिम्स में भर्ती हैं. लालू प्रसाद यादव मधुमेह और दिल की बीमारी से ग्रसित हैं. इसके अलावा लालू प्रसाद यादव की किडनी भी ठीक से काम नहीं करती है.

Suggested News