बिहार उत्तरप्रदेश मध्यप्रदेश उत्तराखंड झारखंड छत्तीसगढ़ राजस्थान पंजाब हरियाणा हिमाचल प्रदेश दिल्ली पश्चिम बंगाल

LATEST NEWS

लालू-राबड़ी के सरकारी आवास पहुंची पटना पुलिस,धरने पर बैठी ऐश्वर्या कर रही लिखित शिकायत

 लालू-राबड़ी के सरकारी आवास पहुंची पटना पुलिस,धरने पर बैठी ऐश्वर्या कर रही लिखित शिकायत

PATNA: लालू राबड़ी के सरकारी आवास पर पटना पुलिस पहुंच गई है।सचिवालय थाने की पुलिस आवास के अंदर गई है जहां ऐश्वर्या राय धरने पर बैठी है।लालू की बहू राबड़ी देवी और बाकी सदस्यों के खिलाफ पुलिस को लिखित शिकायत दर्ज करा रही है।ऐश्वर्या ने कहा कि उन्हें घर में घुसने नहीं दिया गया लिहाजा वे बाहरी भाग में धरने पर बैठी हैं।ऐश्वर्या ने कहा कि पहले हम जंगलराज की बात सुनते थे वाकई में लालू परिवार में जंगलराज है।ऐश्वर्या के अलावे उनके माता-पिता यानि चंद्रिका राय और उकी पत्नी पूनम देवी भी लालू आवास में हीं धरने पर बैठे हैं।

ये भी पढ़ें---- ऐश्वर्या राय के साथ खड़ी हुई बीजेपी,कहा- 'बेटी' तो 'बेटी' होती है किसी की भी हो...

ऐश्वर्या के आरोपों से हिला लालू परिवार

आरजेडी सुप्रीेमो लालू प्रसाद यादव की बहू ऐश्‍वर्या राय को ससुराल से निकाल दिया गया है? ,ऐसा हम नहीं, खुद ऐश्‍वर्या राय ने लगाया है. पति तेज प्रताप यादव से तलाक का मुकदमा लड़ रहीं ऐश्‍वर्या राय ने पहली बार अपना मीडिया के सामने अपना मुंह खाेला है. उन्‍होंने सास राबड़ी देवी पर प्रताड़ना का आरोप लगाते हुए कहा कि उसे खाना नहीं दिया गया है. पहली बार उनके पिता चंद्रिका राय भी बेटी के साथ हो रहे अत्याचार पर खुल के बोले.  उन्‍होंने कहा है कि उन्‍हें शर्म आती है कि ऐसे घर में बेटी कर रिश्‍ता किया जहां उसे शादी के बाद से टॉर्चर किया जा रहा हो. 

ये भी पढ़ें---ऐश्वर्या राय ने लालू परिवार के खिलाफ जुटा लिया है बड़ा सबूत,जब जुल्म की इंतहा हुई तो बुला लिया पुलिस-मीडिया को

गौरतलब है कि ऐश्‍वर्या राय लालू यादव के बड़े बेटे तेज प्रताप यादव की पत्‍नी हैं। तेज प्रताप यादव ने उनके खिलाफ तलाक का मुकदमा दर्ज किया है. तलाक के मुकदमे के बावजूद ऐश्‍वर्या अपनी सास राबड़ी देवी के साथ उनके सरकारी आवास पर रह रहीं थीं. बीते 14 सितंबर की दोपहर ऐश्‍वर्या राय अचानक राबड़ी आवास से रोती हुई निकलीं थीं. घर से निकलने के बाद वे अपने पिता की गाड़ी में बैठकर मायके चलीं गईं थी. 


Suggested News