बिहार उत्तरप्रदेश मध्यप्रदेश उत्तराखंड झारखंड छत्तीसगढ़ राजस्थान पंजाब हरियाणा हिमाचल प्रदेश दिल्ली पश्चिम बंगाल

LATEST NEWS

साढ़े तीन साल बाद पटना पहुंचे लालू, एयरपोर्ट पर स्वागत करने आए तेजप्रताप-तेजस्वी समेत राजद के बड़े नेता, उपचुनाव में करेंगे प्रचार

साढ़े तीन साल बाद पटना पहुंचे लालू, एयरपोर्ट पर स्वागत करने आए तेजप्रताप-तेजस्वी समेत राजद के बड़े नेता, उपचुनाव में करेंगे प्रचार

पटना. राजद सुप्रीमो लालू प्रसाद यादव लंबे अंतराल के बाद बिहार पहुंचे हैं. इस बीच उन्हें स्वागत करने के लिए बिहार के नेता प्रतिपक्ष तेजस्वी यदाव, तेजप्रताप यादव और प्रेदश अध्यक्ष जगदानंद सिंह सहित राजद के कई वरिष्ठ नेता पटना एयरपोर्ट पर आए. इस दौरान लालू प्रसाद यादव के साथ उनकी पत्नी राबड़ी देवी और मीसा भारती भी थी. वहीं पटना आने से पहले दिल्ली में राजद सुप्रीमो ने कांग्रेस पर बड़ा हमला बोला. उन्होंने बिहार कांग्रेस प्रदेश अध्यक्ष भक्त चरण दास पर विवादित टिप्पणी करते हुए भकचोन्हर कह दिया.

भक्तचरण है भकचोन्हर दास- लालू

कांग्रेस के बिहार प्रभारी भक्त चरण दास पर बड़ा हमला बोलते हुए लालू प्रसाद ने कहा कि भक्त चरण दास भकचोंधर दास है. कुशेश्वरस्थान सीट कांग्रेस को हारने और जमानत जब्त कराने के लिए दे देते ? कांग्रेस से क्या गठबंधन होगा, क्या मतलब है गठबंधन का? लाल प्रसाद का कांग्रेस को लेकर तेवर काफी तल्ख था. लालू ने अपने अँदाज में कांग्रेस के बिहार प्रभारी की हवा निकाल दी और कहा कि भकचोंधर की बात का कोई मतलब नहीं है.

भक्तचरण दास ने राजद पर बोला था हमला

बता दें, दो दिन पहले बिहार कांग्रेस प्रभारी भक्त चरण दास ने राजद पर बड़ा हमला बोला था. उन्होंने कहा था कि राजद का पर्दे के पीछे से बीजेपी से मिलीभगत है. अब बिहार में कांग्रेस महागठबंधन का हिस्सा नहीं है. अगले लोकसभा चुनाव में कांग्रेस सभी चालीस सीटों पर चुनाव लड़ेगी.



Suggested News