अस्पताल से आते ही जातिगत जनगणना व अफसरशाही को लेकर गरजे लालू : सीएम नीतीश के लिए कह दी बड़ी बात

अस्पताल से आते ही जातिगत जनगणना व अफसरशाही को लेकर गरजे लालू : सीएम नीतीश के लिए कह दी बड़ी बात

NEW DELHI : बिहार में शराबबंदी अफसरशाही को लेकर राजद सुप्रीमो लालू प्रसाद यादव एक बार फिर से राज्य की नीतीश सरकार पर हमला बोला है। एम्स से डिस्चार्ज होने के बेटी मीसा के घर आराम कर रहे लालू प्रसाद ने कहा कि विधानसभा में शराब की बोतल मिल रही है जो बताती है कि बिहार में शराबबंदी को लेकर सरकार की पुलिस किस तरह नाकाम साबित हो गई है। उनका सारा मिशन फेल हो गया है। 

उन्होंने विधानसभा में श्रम मंत्री जी 20 मिश्रा की गाड़ी रोके जाने को लेकर भी नीतीश सरकार पर सवाल उठाए। लालू प्रसाद ने कहा कि बिहार के मुख्यमंत्री के कमजोर शासन के कारण यहां अफसरशाही पूरी तरह से हावी हो चुकी है अधिकारी किसी की नहीं सुनते।

 लालू प्रसाद ने यादव जातिगत जनगणना पर केंद्र सरकार की मनाही के बाद अब राज्य सरकार द्वारा अपने खर्च पर कराने का समर्थन करते हुए कि इसे देशभर में किया जाना चाहिए था ताकि पिछड़ी जातियों का वास्तविक आंकड़ा सामने आ सके। लेकिन ना तो नीतीश सरकार ने ना ही दूसरी अन्य पार्टियों ने इस पर ज्यादा जोर दिया अब नीतीश सरकार को इस पर जल्द से जल्द फैसला लेने की जरूरत है। लालू प्रसाद ने कहा कि अब गरीबों को उसका हक दिलाने के लिए आंदोलन करने की जरुरत पड़ी तो वह भी करेंगे। इस दौरान जब लालू प्रसाद से जातिगत जनगणना को लेकर सीएम नीतीश से मिलने की बात कही गई तो उन्होंने इससे साफ कर दिया। लालू ने कहा इसकी जरुरत नहीं है, सभी पार्टियां पहले ही उनसे मिल चुके हैं।


Find Us on Facebook

Trending News