बिहार उत्तरप्रदेश मध्यप्रदेश उत्तराखंड झारखंड छत्तीसगढ़ राजस्थान पंजाब हरियाणा हिमाचल प्रदेश दिल्ली पश्चिम बंगाल

LATEST NEWS

लालू की बेटी को नापसंद है राजद एमएलसी की 'गंदी बात', अप्राकृतिक यौनाचार आरोपी एमएलसी के खिलाफ उतरी लालू की बेटी

लालू की बेटी को नापसंद है राजद एमएलसी की 'गंदी बात', अप्राकृतिक यौनाचार आरोपी एमएलसी के खिलाफ उतरी लालू की बेटी

पटना. राजद सुप्रीमो लालू प्रसाद यादव की बेटी रोहिणी आचार्य ने अपने ही दल के एक एमएलसी के खिलाफ मोर्चा खोल दिया है. लड़कों के साथ अप्राकृतिक यौनाचार के आरोपों से घिरे राजद एमएलसी रामबली सिंह चंद्रवंशी को लेकर रोहिणी आचार्य ने कहा है कि ऐसे दुराचारियों को राजद में रहने का कोई अधिकार नहीं है. उन्होंने ट्वीट कर कहा, ये नीतीश कुमार की सरकार नहीं, दूराचारियों को राजद में रहने का कोई अधिकार नहीं. 

बीते दिनों एक युवक ने राजद एमएलसी रामबली सिंह चंद्रवंशी पर अप्राकृतिक यौनाचार की कोशिश करने का आरोप लगाया था. युवक ने इस मामले में सचिवालय थाना में आईपीसी की धारा 377, 511 के तहत एफ आई आर दर्ज कराया है. थाने में दी गई शिकायत के मुताबिक घटना की शाम 4 फरवरी को युवक अपने 2 साथियों के साथ एमएलसी के फ्लैट पर गया था. रात में एमएलसी ने उसके साथ शारीरिक संबंध बनाने की कोशिश की. लड़के ने इसका विरोध किया और किसी तरह वहां से भगा. 

हालाँकि घटना के करीब एक सप्ताह बीत जाने के बाद भी अब तक मामले में कोई बड़ी कार्रवाई नहीं हुई है. वहीं एमएलसी के इस मामले ने तूल पकड़ लिया तो एमएलसी पर लगे आरोप की खबर राजद के शीर्ष नेतृत्व के पास भी पहुंच गई. अब लालू यादव की बेटी रोहिणी आचार्य ने इसे मुद्दे पर न सिर्फ ट्वीट किया बल्कि आरोपी एमएलसी को राजद से निकालने की बात तक कर डाली. 

हालांकि इस दौरान उन्होंने बिहार के मुख्यमंत्री नीतीश कुमार को पर भी तंज कसा. उन्होंने साफ कहा कि ये नीतीश कुमार की सरकार नहीं है. दरअसल पिछले कुछ दिनों के दौरान पटना के गायघाट बालिका गृह कांड मामले में जिस तरह एक के बाद एक लड़कियों ने बाहर आकर यौन उत्पीड़न की शिकायत दर्ज कराई है उसे लेकर रोहिणी ने नीतीश सरकार को घेरा है. 

राजद सूत्रों की मानें तो आरोपी एमएलसी के खिलाफ पार्टी बड़ा कदम उठा सकती है. खासकर उन पर लगे आरोपों के बाद उन्हें अब पार्टी से निकालने की भी बात कही जा रही है. वहीं पुलिस ने अब तक सिर्फ एफआईआर ही दर्ज की है. पुलिस का कहना है कि हर बिंदु पर जांच की जा रही है. एमएलसी फ्लैट में लगेसीसीटीवी फुटेज को खंगाल जा रहा है. एमएलसी से भी नियमानुसार बयान लिया जाएगा उसके बाद कानूनी कार्रवाई की जाएगी. 

चंद्रवंशी पर पहले भी लग चुके हैं ऐसे आरोप

अप्राकृतिक यौनाचार के आरोपों से घिरे राजद एमएलसी रामबली सिंह चंद्रवंशी के लिए यह कोई पहला मौका नहीं है जब वे ऐसे मामले में फंसे हों. उन पर पहले भी यौन उत्पीडन का आरोप लग चुका है. रामबली सिंह चंद्रवंशी न सिर्फ एमएलसी हैं बल्कि पटना में बीएन कॉलेज के प्रोफेसर भी हैं. उन पर पहले भी अप्राकृतिक यौनाचार का आरोप लगा है. करीब दो साल पहले एक युवक ने पटना के पीरबहोर थाने में रामबली के खिलाफ ठीक ऐसा ही मुकदमा गया था.  


Suggested News