बिहार उत्तरप्रदेश मध्यप्रदेश उत्तराखंड झारखंड छत्तीसगढ़ राजस्थान पंजाब हरियाणा हिमाचल प्रदेश दिल्ली पश्चिम बंगाल

LATEST NEWS

लालू की पुत्रियों ने सोनिया गांधी को दिया तेज प्रताप की शादी का न्योता

लालू की पुत्रियों ने सोनिया गांधी को दिया तेज प्रताप की शादी का न्योता

PATNA : कांग्रेस नेता सोनिया गांधी को तेज प्रताप यादव की शादी में शामिल होने के लिए निमंत्रण पत्र दिया गया है। लालू प्रसाद की पुत्री रागिनी यादव और राजलक्षमी यादव ने सोनिया गांधी के दिल्ली स्थित निवास, 10 जनपथ जा कर निमंत्रण पत्र दिया। लालू प्रसाद की बेटियों ने सोनिया गांधी से विवाह समारोह में जरूर आने का आग्रह किया। लालू प्रसाद के बड़े बेटे तेजप्रताप की शादी में शामिल होने के लिए लगभग सभी दलों के दिग्गज नेताओं को निमंत्रण पत्र दिया जा रहा है।

LALUS-DAUGHTER-GAVE-SONIA-GANDHI-AN-INVITATION-TO-THE-MARRIAGE-OF-PRATAP2.jpg

तेज प्रताप की शादी 12 मई को है। राजलक्ष्मी ने ट्वीट कर फोटो शेयर किया है और लिखा है कि आज सोनिया गांधी जी को अपने भाई तेजप्रताप की शादी का कार्ड देने गई थी। उनसे मिलकर बहुत अच्छा लगा।

लालू यादव की पुत्री रागिनी यादव की शादी हरियाण के नेता जितेन्द्र यादव के पुत्र राहुल यादव से हुई है।  राहुल यादव और रागिनी यादव अब कांग्रेस की सक्रिय राजनीति में हैं। इस लिहाज से भी रागिनी, सोनिया गांधी को निमंत्रण देने 10 जनपथ गयीं थीं।

LALUS-DAUGHTER-GAVE-SONIA-GANDHI-AN-INVITATION-TO-THE-MARRIAGE-OF-PRATAP3.jpg

 
इसके पहले जब राहुल गांधी दिल्ली एम्स में लालू प्रसाद से मिलने गये थे तब लालू प्रसाद ने उन्हें अपने पुत्र तेज प्रताप की शादी में आने का न्योता दिया था। अब लालू प्रसाद की पुत्रियों ने सोनिया गांधी के घर जाकर भाई की शादी में शामिल होने का न्योता दिया है।

Suggested News