बिहार उत्तरप्रदेश मध्यप्रदेश उत्तराखंड झारखंड छत्तीसगढ़ राजस्थान पंजाब हरियाणा हिमाचल प्रदेश दिल्ली पश्चिम बंगाल

LATEST NEWS

लालू की बेटी रोहिणी आचार्या को मंत्री नीरज कुमार बबलू ने बताया प्रवासी पक्षी, तेजस्वी पर भी तंज, कहा- अपराधी को जाना होगा जेल

लालू की बेटी रोहिणी आचार्या को मंत्री नीरज कुमार बबलू ने बताया  प्रवासी पक्षी, तेजस्वी पर भी तंज, कहा- अपराधी को जाना होगा जेल

गया- पीएचईडी मंत्री नीरज कुमार बबलू ने राजद सुप्रीमो लालू प्रसाद यादव की लाडली बेटी रोहिणी आचार्या पर जमकर तंज कसा. उन्होंने कहा कि लालू की बेटी रोहिणी आचार्या प्रवासी पक्षी की तरह है, सिंगापुर से चुनाव लड़ने बिहार आती है और हार कर वापस फिर चली जाती है. यह लोग परिवारवाद का प्रकाष्ठा है. जनता हर चीज को देख रही है.अपने एक दिवसीय गया दौरे पर पहुंचे पीएचडी मंत्री नीरज कुमार बबलू ने सर्किट हाउस में पीएचडी विभाग से जुड़े अधिकारियों के साथ बैठक किया, वहीं बैठक के द्वारा अधिकारियों को निर्देश दिया कि कहीं भी जल संकट हो उसे तुरंत सुधार किया जाए.

 मंत्री नीरज कुमार बबलू ने तेजस्वी यादव पर तंज कसते हुए कहा कि उनके 17 महीने के कार्यकाल में अपराध काफी बढ़ गया था. उन्होंने कहा कि  17 महीने के कार्यकाल में जांच हो रही है, अगर जांच में गड़बड़ी पाई गई तो उन्हें जेल जाने से कोई रोक नहीं सकता.

मंत्री नीरज ने कहा कि  17 महीने में भ्रष्टाचार अपराध क्राइम लूट बढ़ गया था, जहां मुख्यमंत्री नीतीश कुमार ने भी विधानसभा में कहा है कि उसकी जांच पड़ताल कराएंगे यह सुशासन की सरकार है जो भी अपराधी घटनाएं होगी उस पर अंकुश लगाया जाएगा और जो अपराध की घटना करेंगे उसे बख्सा नहीं जाएगा.



रिपोर्ट- मनोज कुमार

Suggested News