जदयू का बड़ा दावा : गांव से आया लालू का परिवार आज 398 करोड़ की संपत्ति के मालिक, पूरा दस्तावेज उपलब्ध, नकार के दिखाएं

जदयू का बड़ा दावा : गांव से आया लालू का परिवार आज 398 करोड़ की संपत्ति के मालिक, पूरा दस्तावेज उपलब्ध, नकार के दिखाएं

PATNA : लालू प्रसाद का परिवार 398 करोड़ का मालिक है। यह दावा है जदयू के प्रवक्ता नीरज कुमार नीरज कुमार ने कहा कि लालू प्रसाद यादव के पास जितनी सारी संपत्ति है लगभग दस्तावेज हमारे पास हैं। नीरज कुमार ने बताया कि तेजस्वी यादव सिर्फ जातिगत जनगणना की बात कर रहे हैं। जबकि हमारी सरकार न सिर्फ जातिगत, बल्कि सामाजिक और आर्थिक जनगणना भी की जाएगी। जल्द ही लालू परिवार की पूरी संपत्ति का सच सामने आ जाएगा कि कैसे उन्होंने प्रदेश की जनता को धोखा देकर चार अरब रुपए की संपत्ति अर्जित कर ली। 

आज सवर्णों पर प्यार दिखा रहे हैं 

लालू परिवार पर निशाना साधते हुए जेडीयू एमएलसी नीरज कुमार ने कहा कि तेजस्वी यादव की हैसियत नहीं कि सामने कुछ कह सकें। सवर्णों को मिले आरक्षण के दस परसेंट का विरोध करनेवाले तेजस्वी यादव को आज अगड़ों से प्यार हो गया है। कभी उनकी मां राबड़ी देवी ने भी  जब सेनारी में नरसंहार हुआ था तो खुद सदन में बोली थी कि हम किसलिए जाएं क्या वहां की जनता हमें वोट दिया है और आज उन्हें भूमिहारों पर दया दिखा रहे हैं।  उन्होंने बिहार के लोगों के साथ क्या किया यह किसी से छिपा नहीं है। 

15 साल में खत्म हुआ खौफ का माहौल

वह मुजफ्फरपुर को लेकर सवाल उठा रहे हैं। 15-16 साल पहले इसी मुजफ्फरपुर में लोग शहर में दिन के समय में घर से निकलते नहीं थे। न सड़कें थी, न विद्यालय थे। लोग अपने जीवन की सुरक्षा के लिए चिंतित नजर आ रहे हैं। जहां तक उनके चुनाव लड़ने की बात तो कुशेश्वरस्थान और तारापुर में पिता-पुत्र दोनों साथ में थे. लेकिन जनता ने उन्हें नकार दिया। राजद चाहे कितनी भी कोशिश करें बोचहां सीट एनडीए के खाते में ही सीट आएगी, जीत बीजेपी की ही होगी। इस दौरान उन्होंने कहा कि हम चैलेंज करते हैं कि अगर राजद के कोई भी नेता हमारे साथ डिबेट कर के देख ले उसे सारा इतिहास खोल कर के रख देंगे

 वहीं उन्होंने जातिय जनगणना को लेकर कहा के नीतीश कुमार का स्टेटमेंट क्लियर है और जातीय जनगणना होकर रहेगी हालांकि बीजेपी तैयार नहीं है इस पर उन्होंने कहा कि सदन से जो चीज पास हो गया है। वह होकर ही रहता है लेकिन नीतीश कुमार अनुकंपा पर नहीं मुख्यमंत्री बने हैं। बल्कि जनता ने उन्हें बनाया है।



Find Us on Facebook

Trending News