लालू के लाल तेज प्रताप की ललकार, रुकऽअ हम आऽवतानी बिहार तऽ गर्दा उड़ाऽव तानी तोहार..!

लालू के लाल तेज प्रताप की ललकार, रुकऽअ हम आऽवतानी बिहार तऽ गर्दा उड़ाऽव तानी तोहार..!

पटना. अपने बिंदास अंदाज के लिए जाने जाने वाले लालू यादव के बड़े बेटे तेज प्रताप यादव के एक ट्वीट ने बिहार में हंगामा मचा दिया है. तेज ने बिना किसी का नाम लिए एक ट्वीट किया है. उन्होंने लिखा है, रुकऽअ हम आऽवतानी बिहार तऽ गर्दा उड़ाऽव तानी तोहार..! बुढ़-बुजुर्ग बाड़ऽअ, तनिक औक़ात में रहल सिखऽ। पाजामा से बाहर आऽवल के कौनो ज़रूरत नईखे..!

दरअसल, राजद सुप्रीमो लालू यादव के घर में दो दिन पहले शहनाई क्या बजी उनके कई खासमखासों के बीच संग्राम छिड़ गया. लालू के छोटे बेटे तेजस्वी यादव की 9 दिसम्बर को हुई शादी के बाद कई लोगों ने इस शादी को लेकर आपत्ति जताई थी. इसमें लालू के साले साधु यादव का नाम भी शामिल है. उन्होंने इस शादी पर कड़ा एतराज जताते हुए लालू परिवार के खिलाफ कई प्रकार की अपमानजनक बातें कहीं. 

माना जा रहा है कि तेज प्रताप का ट्वीट भी अपने मामा के लिए ही है. उन्होंने भले किसी का नाम नहीं लिया है लेकिन उनका इशारा साधु यादव की ओर है. तेजस्वी के विवाह के बाद तेज प्रताप अभी तक पटना नहीं लौटे हैं. इसलिए उन्होंने खुले तौर पर ललकारते हुए कहा है कि रुको, हम बिहार आ रहे फिर सबक सिखा देंगे. उन्होंने चेतावनी भी दी है कि अगर आप बड़े बुजुर्ग हैं तो अपनी मर्यादा में रहें. आपको अपनी मर्यादा पार करने की कोई जरूरत नहीं है. 

इस ट्वीट को सीधे तौर पर मामा साधु को ललकारने के तौर पर देखा जा रहा है. लोगों ने भी ट्वीटर पर खूब मजे लेते हुए तेज प्रताप को मामा साधु को सबक सिखाने की बात कही है. 

Find Us on Facebook

Trending News