लालू के खासमखास व MLC रामचंद्र पूर्वे के घर से लाखों की चोरी, परिवार का आरोप - सूचना के घंटों बाद पहुंची सीएम नीतीश की पुलिस

लालू के खासमखास व MLC रामचंद्र पूर्वे के घर से लाखों की चोरी, परिवार का आरोप - सूचना के घंटों बाद पहुंची सीएम नीतीश की पुलिस

SITAMADHI : बिहार में एक तरफ शराब के धंधेबाजों ने पुलिस की परेशानी बढ़ा रखी है। वहीं दूसरी तरफ त्योहारी सीजन में लगातार चोर लुटेरे भी सक्रिय हैं। इन चोरों के निशाने पर आम लोगों के साथ सूबे की राजनीति के खास भी हैं। चोरों के ताजा शिकार नेता हैं राजद के पूर्व प्रदेश अध्यक्ष रामचंद्र पूर्वेपूर्वे (Former RJD State President Ramchandra Purve) , जिनके सीतामढ़ी स्थित आवास से बीती रात चोरों ने सेंधमारी करते हुए लाखों रुपए की चोरी कर ली। वहीं चोरी की घटना के बाद परिजनों का आरोप है कि सूचना देने के घंटों बाद पुलिस कार्रवाई के लिए पहुंची। यह स्थिति तब है जब पूर्वे बिहार के बड़े राजनेताओं में शामिल हैं। साथ ही अभी विधान पार्षद भी हैं। 

बिहार सरकार के पूर्व मंत्री रामचंद्र पूर्वे के मोहनपुर स्थित आवास में शनिवार की देर रात चोरों ने चोरी की वारदात को अंजाम दिया है. जानकारी के मुताबिक घटना की रात रामचंद्र पूर्वे अपने आवास में नहीं थे. उनके आवास में केयरटेकर व अन्य कर्मी रहते हैं. केयरटेकर की मानें तो करीब दस हजार रुपये और कुछ सोने-चांदी के जेवरात चोर ले गए हैं। इस दौरान चोरों ने पूरी अलमारी खंगाल डाली और सारे कपड़े भी बाहर फेंक दिया। 

मौके पर पूर्व मंत्री रामचंद्र पूर्वे के रिश्तेदार पूर्व जिला पार्षद अजय पूर्वे ने कहा कि- 'सूचना मिलने के बाद भी पुलिसकर्मी कई घंटे देरी से पहुंचे। पुलिसकर्मियों की निष्क्रियता की वजह से अपराधियों के द्वारा लगातार आपराधिक घटनाओं को अंजाम दिया जा रहा है. घटना के बाद पुलिस अपराधियों को नहीं पकड़ पा रही है। वहीं घटना को लेकर सर्किल इंस्पेक्टर देवेंद्र सिंह घटनास्थल पर पहुंचकर मामले की छानबीन में जुट गए हैं। 


Find Us on Facebook

Trending News