बिहार उत्तरप्रदेश मध्यप्रदेश उत्तराखंड झारखंड छत्तीसगढ़ राजस्थान पंजाब हरियाणा हिमाचल प्रदेश दिल्ली पश्चिम बंगाल

LATEST NEWS

लालू को तीन दिनों की पेरोल, मीडिया से नहीं करेंगे बात, नेता-कार्यकर्ता भी रहेंगे दूर

लालू को तीन दिनों की पेरोल, मीडिया से नहीं करेंगे बात, नेता-कार्यकर्ता भी रहेंगे दूर

RANCHI : चारा घोटला में सजायाफ्ता लालू प्रसाद को तीन दिनों की सशर्त पेरोल मिली है। अब वे अपने बड़े पुत्र की शादी में शामिल हो सकेंगे। शर्त के मुताबिक इन तीनों में लालू प्रसाद को मीडिया से बात नहीं करनी होगी। उनके नजदीक नेता और कार्यकर्ता नहीं जा सकेंगे। लालू प्रसाद की हर गतिविधि की वीडियोग्राफी होगी।  चार डीएसपी उनकी निगरानी में रहेंगे। झारखंड और बिहार पुलिस के घेरे में रहेंगे ।

LALOO-PRASAD-WILL-BE-PARFORM-SAMADHI-MILAN-GRANTED-FIVE-DAY-PAYROLL2.jpg

लालू प्रसाद के साथ दो ड़क्टर भी आ रहे हैं जो उनके स्वास्थ्य की निगरानी करते रहेंगे। इसके पहले यह माना जा रहा था कि पेरोल की मंजूरी मिलने के बाद वे बुधवार को पटना आ जाएंगे। लेकिन कानूनी अड़चनों की वजह से ऐसा हो नहीं सका। लालू प्रसाद ने बुधवार को ही रांची से पटना आने के लिए इंडिगो की फ्लाइट का टिकट बुक करा लिया था। लेकिन जब ये बात साफ हो गयी कि कागजी प्रक्रिया पूरा नहीं होने की वजह से उनका जाना मुमकिन नहीं होगा तो उन्होंने फ्लाइट से एक घंटा पहले टिकट कैंसिल करा लिया। 

LALOO-PRASAD-WILL-BE-PARFORM-SAMADHI-MILAN-GRANTED-FIVE-DAY-PAYROLL3.jpg

लालू प्रसाद के पेरोल पर जिस तरह भ्रम की स्थिति बनी उसकी राजद नेता भोला यादव ने आलोचना की है। पहले पांच दिन के पेरोल की चर्चा थी। लेकिन असल में तीन दिन ही मिला। वे सीधे रिम्स से पटना आएंगे कि उन्हें बिरास मुंडा जेल भेजने के बाद पेरोल पर रिहा किया जाएगा, इस बात पर असमंजस की स्थिति बनी रही। आखिरकार गुरुवार को यह स्पष्ट हुआ कि अब लालू प्रसाद तीन दिनों के लिए पटना जाएंगे।

 

Suggested News