बिहार उत्तरप्रदेश मध्यप्रदेश उत्तराखंड झारखंड छत्तीसगढ़ राजस्थान पंजाब हरियाणा हिमाचल प्रदेश दिल्ली पश्चिम बंगाल

LATEST NEWS

लालू तेजस्वी ने कार्तिक सिंह पर जताया भरोसा, अब हमलोग जीता के भेजेंगे विधान परिषद : भाई वीरेंद्र

लालू तेजस्वी ने कार्तिक सिंह पर जताया भरोसा, अब हमलोग जीता के भेजेंगे विधान परिषद : भाई वीरेंद्र

PATNA :  पटना जिला से विधान परिषद चुनाव के लिए महागठबंधन के प्रत्याशी कार्तिकेय कुमार को जीत पक्की करने के लिए पंचायतों में जन संपर्क तेज कर दिया है। इस दौरान जिले के मनेर प्रखंड में राजद प्रत्याशी के लिए मुखिया संघ के द्वारा एक बैठक का आयोजन किया गया था। जिसमें विशेष रूप से पार्टी के विधायक भाई विरेन्द्र को बुलाया गया था। इस दौरान भाई विरेंद्र ने यह साफ कर दिया कि पार्टी ने काफी सोच समझकर कार्तिकेय कुमार को पार्टी की तरफ एमएलसी उम्मीदवार बनाया गया है। उन्हे हर बिंदू पर परखा गया है। उन्होंने मुखिया संघ को भरोसा दिलाया कि ग्रामीणों की समस्या को दूर करने के लिए कार्तिकेय कुमार हमेशा मौजूद नजर आएंगे।

इस दौरान भाई विरेंद्र ने एमएलसी के टिकट बंटवारे को लेकर पार्टी कार्यकर्ताओं में नाराजगी को लेकर भी खुलकर बात की है। भाई विरेंद्र ने कहा कि जो लोग सवर्णों को टिकट दिए जाने का विरोध कर रहे हैं, उन्हें यह समझना चाहिए कि हमारी पार्टी सिर्फ एक समाज के लिए काम नहीं करती है। हमारे नेता लालू प्रसाद और तेजस्वी सभी को साथ लेकर चलने में यकीन रखते हैं। यह सिर्फ एक वर्ग की पार्टी नहीं है। हमारी पार्टी धरती के हर इंसान को एक साथ लेकर चलने में विश्वास करती है। जबकि दूसरी पार्टी के लोग समाज और धर्म की राजनीति करते हैं। 

कार्तिकेय सबसे काबिल

भाई विरेंद्र ने बताया कि मनेर सहित पूरे पटना जिले में हमारे प्रत्याशियों को सभी मुखिया संघ का समर्थन मिल रहा है। कार्तिकेय कुमार पिछले कई वर्षों से सामाजिक कार्यकर्ता से जुड़े हुए हैंं, वह मुखिया रह चुके हैं, इसलिए हमें लगता है कि वह ग्रामीणों की समस्या को ज्यादा बेहतर तरीके समझते हैं। यही कारण है कि उन्हें पार्टी ने अपना उम्मीदवार चुना है। 

Suggested News