22 नवंबर को राबड़ी के साथ लालू आएंगे पटना, 23 को CBI विशेष अदालत में पेश होना है

22 नवंबर को राबड़ी के साथ लालू आएंगे पटना, 23 को CBI विशेष अदालत में पेश होना है

दिल्ली. लालू प्रसाद यादव 22 नवंबर को राबड़ी देवी के साथ पटना पहुंचेंगे. बता दें कि 23 नवंबर को लालू प्रसाद यादव को  सीबीआई की विशेष अदालत में चारा घोटाला मामले में पेश होना है. इस संबंध में न्यायालय ने बांका से 46 लाख रुपए फर्जी निकासी मामले में सभी अभियुक्तों को न्यायालय में पेश होने का आदेश दिया है.

चारा घोटला मामले की सुनवाई कर रहे स्पेशल जज ने 23 नवंबर को बिहार के पूर्व मुख्यमंत्री लालू प्रसाद यादव समेत 28 आरोपियों को अदालत में उपस्थित होने का आदेश दिया है. ऐसे में एक बार फिर लालू यादव को बिहार आने की सूचना मिल रही है. यह मामला भागलपुर के बांका जिला के उपकोषागार से फर्जी विपत्र के सहारे 46 लाख रुपये की अवैध निकासी का है. बता दें कि लालू यादव हाल ही में बिहार विधानसभा उप चुनाव के बाद पटना से दिल्ली लौट गये थे.

बता दें कि राजद सुप्रीमो लालू प्रसाद यादव अभी दिल्ली में बड़ी बेटी व राज्यसभा सदस्य मीसा भारती के सरकारी आवास में रह रहे हैं. यहां लालू बिहार के पूर्व सीएम लालू चिकित्सकों की देखरेख में हैं. 30 अक्टूबर को संपन्न हुए बिहार उपचुनाव में अपनी पार्टी के समर्थन में प्रचार करने लालू बिहार आए थे. चुनाव खत्म होते ही वह पत्नी राबड़ी देवी के साथ वापस दिल्ली लौट गए. हालांकि लालू की माजूदगी भी राजद को सफलता नहीं दिला पाई.



Find Us on Facebook

Trending News