लालू जाएंगे जेल या मिलेगी बेल, पलामू कोर्ट में पेश होंगे राजद सुप्रीमो, 27 साल पहले लालू पर लगा था अजब-गजब आरोप

लालू जाएंगे जेल या मिलेगी बेल, पलामू कोर्ट में पेश होंगे राजद सुप्रीमो, 27 साल पहले लालू पर लगा था अजब-गजब आरोप

पटना. आरजेडी सुप्रीमो लालू प्रसाद यादव बुधवार को पलामू कोर्ट में पेश होंगे. आचार संहिता उल्लंघन के मामले में उनकी पेशी पलामू कोर्ट में होगी. यह मामला वर्ष 1995 का है। उस दौरान बिहार और झारखंड का विभान नहीं हुआ था. विधानसभा चुनाव के दौरान गढ़वा में लालू यादव पर एक केस दर्ज कराया गया था. गढ़वा के गोविंद हाई स्कूल में चुनावी सभा का आयोजन किया गया था, जिसमें लालू यादव हेलीकॉप्टर से पहुंचे थे. लालू ने लैंडिग के लिए तय किए गये स्थान से दूर एक खेत में हेलीकॉप्टर उतरवा दिया था. इसी मामले में पलामू कोर्ट में उनकी पेशी होनी है. 

एमपी/एमएलए कोर्ट के समक्ष सुबह 8:30 बजे लालू की पेशी होगी. इसी दिन 11:30 बजे लालू हेलीकॉप्टर से पटना के लिए रवाना हो जाएंगे.मिली जानकारी के अनुसार, पलामू में लालू के आगमन को लेकर झारखंड राजद के नेताओं में उत्साह है. लालू झारखंड में पार्टी की गतिविधियों और यहां संगठन मजबूती पर भी चर्चा करेंगे.

लालू सोमवार को हेलीकॉप्टर से पलामू के चियांकी हवाई अड्डे पर पहुंचे. उनके साथ झारखंड राजद के प्रभारी जयप्रकाश नारायण यादव और भोला यादव भी हैं. एयरपोर्ट से लालू पलामू सर्किट हाउस के लिए रवाना हुए.



Find Us on Facebook

Trending News