बिहार उत्तरप्रदेश मध्यप्रदेश उत्तराखंड झारखंड छत्तीसगढ़ राजस्थान पंजाब हरियाणा हिमाचल प्रदेश दिल्ली पश्चिम बंगाल

LATEST NEWS

लालू यादव पर फोन से राजनीति करने का आरोप, जेल अधीक्षक ने कहा- वो बेस फोन तो ठीक से यूज करते नहीं आईफोन और ट्विटर की बात ही दूर

लालू यादव पर फोन से राजनीति करने का आरोप, जेल अधीक्षक ने कहा- वो बेस फोन तो ठीक से यूज करते नहीं आईफोन और ट्विटर की बात ही दूर

रांची : राजद चीफ  लालू प्रसाद यादव आरोप लगा है कि वो चारा घोटाले में दोषी होने के बाद भी रिम्स में आइफोन इस्तेमाल कर रहे हैं.लालू यादव पर यह आरोप लगाया गया है कि  अपने मोबाइल से ट‍्विटर एकाउंट का प्रयोग कर राजनीति सक्रियता दिखाते रहते हैं.

लालू यादव पर यह आरोप लगा है कि वो सजा के दौरान ट‍्विटर पर राजनीतिक बयान भी जारी करते हैं, जिससे कई राजनीतिक पार्टी के विधायक व कार्यकर्ता आहत होते हैं. एक व्यक्ति ने इन बातों की शिकायत वरीय पुलिस अधीक्षक से की और मामले में संज्ञान लेने को कहा है.

शिकायत में कहा गया है कि लालू प्रसाद एक कैदी हैं और जेल मैन्युअल के अनुसार कैदी फोन का इस्तेमाल नहीं कर सकते. ऐसा लगता है कि वे जेल मैन्युअल को नहीं मानते या जेल प्रशासन की मिलीभगत से आइफोन का इस्तेमाल करते हैं. इधर, रांची पुलिस के एक अधिकारी ने बताया कि शिकायत मिली है, पुलिस मामले की जांच कर रही है. वहीं इस मुद्दे पर बिरसा मुंडा केंद्रीय कारागार के अधीक्षक अशोक कुमार चौधरी ने कहा कि लालू प्रसाद को बेसिक फोन ठीक से चलाना नहीं आता, तो वे आइफोन का इस्तेमाल कर ट‍्विटर व अन्य सोशल साइट पर सक्रिय कैसे रह सकते हैं. वर्तमान में लालू प्रसाद के पास किसी प्रकार का फोन नहीं है.

Suggested News