रिम्स में भर्ती लालू यादव एवं तेजप्रताप की एक्सक्लूसिव तस्वीर देखिये,फिर राजद सुप्रीमो की जिन्दगी का फ्रेम समझ मे आ जायेगा!

रिम्स में भर्ती लालू यादव एवं तेजप्रताप की एक्सक्लूसिव तस्वीर देखिये,फिर राजद सुप्रीमो की जिन्दगी का फ्रेम समझ मे आ जायेगा!

N4N DESK:चारा घोटाला मामले में जेल में बंद और रांची के रिम्स में ईलाज करा रहे राजद सुप्रीमो लालू प्रसाद यादव की तस्वीर काफी दिनों के बाद सामने आयी है।लालू के बड़े लाल तेजप्रताप यादव शनिवार को रिम्स में  अपने पिता से मुलाकात करने गए थे।उसी दौरान पिता-पुत्र की मुलाकात वाली तस्वीर सामने आयी है।पिता-पुत्र के बीच मुलाकात की तस्वीर में एक और शख्स सामने दिख रहा है।

काफी दिनों बाद लालू-तेजप्रताप की एकसाथ वाली तस्वीर आयी सामने

तस्वीर में लालू प्रसाद कुर्सी पर बैठे नजर आ रहे हैं जबकि उऩके बड़े बेटे तेजप्रताप यादव उनके बगल में जेंटलमैन की तरह  खड़े हैं।काफी दिनों के बाद लालू प्रसाद और तेजप्रताप की एक साथ तस्वीर सामने आयी है।

बता दें कि लालू के छोटे बेटे तेजस्वी यादव के भी आज रिम्स जाकर अपने पिता से मुलाकात की खबरें आ रही थी।लेकिन वे वहां नहीं पहुंच पाए।सिर्फ बड़े बेटे तेजप्रताप यादव रिम्स पहुंचे और अपने पिता लालू प्रसाद से मुलाकात की ।

तेजप्रताप ने अपने पिता को श्रीमद्भागवत गीता भेंट किया।वे मुलाकात के लिए जाते समय गीता ले जाना नहीं भुले और जाते हीं उन्होंने श्रीमदभागवत् गीता को लालू प्रसाद के हाथों में दिया।

दरअसल  शनिवार का दिन  लालू प्रसाद से मुलाकाती का दिन होता है।तेजप्रताप यादव अपने पिता से मुलाकात के लिए शुक्रवार को हीं पटना से रांची के लिए निकल गए थे।वे शनिवार को पिता से मिलने पहुंचे। उनके साथ एक दोस्त ने भी लालू से मुलाकात की।

Find Us on Facebook

Trending News