बिहार उत्तरप्रदेश मध्यप्रदेश उत्तराखंड झारखंड छत्तीसगढ़ राजस्थान पंजाब हरियाणा हिमाचल प्रदेश दिल्ली पश्चिम बंगाल

LATEST NEWS

लालू यादव की जमानत पर फिर टली सुनवाई, अब करना होगा 2 हफ्ते का इंतजार

लालू यादव की जमानत पर फिर टली सुनवाई, अब करना होगा 2 हफ्ते का इंतजार

News4Nation: RJD चीफ लालू प्रसाद यादव की जमानत याचिका पर आज रांची हाईकोर्ट में सुनवाई टल गई है. अगली सुनवाई अब आगामी 22 नवंबर को होगी. गौरतलब है कि आज की सुनवाई इस लिए भी अहम माना जा रही थी, क्योंकि कल तेजस्वी यादव का जन्मदिन है. आरजेडी कार्यकर्ताओं को यह उम्मीद थी कि तेजस्वी के जन्मदिन पर लालू यादव की घर में एंट्री हो सकती है.

त्योयारों की वजह से कोर्ट बंद होने की वजह से लालू यादव की रांची हाईकोर्ट में लालू यादव की जमानत याचिक पर सुनवाई नहीं हो पाई थी. लालू प्रसाद यादव की तरफ से दिवाली के पहले रांची हाईकोर्ट में जमानत की अर्जी दाखिल की गई थी लेकिन केस मेंशन नहीं होने के कारण लिस्ट में नहीं आ पाया था उसके बाद लंबी छुट्टी की वजह से लालू यादव की जमानत याचिक पर सुनवाई नहीं हो पाई थी. लेकिन खबर के मुताबिक लालू यादव की जमानत याचिक पर आज रांची हाई कोर्ट में सुनवाई होनी है.

आपको बता दें कि चारा घोटाला के विभिन्न मामले में लालू यादव दोषी करार दिए जा चुके हैं. वह इन दिनों रांची के रिम्स में सजा काट रहे हैं. एक मामले में उनका ट्रायल चल रहा है. हालांकि आरसी 20 चाईबासा और आरसी 64 (ए) देवघर कोषागार से अवैध निकासी के मामले में उन्हें जमानत मिल चुकी है. 

वहीं, आज दुमका कोषागार से अवैध निकासी के मामले पर दायर जमानत याचिका पर सुनवाई होनी थी, लेकिन केस मेंशन नहीं होने की वजह से सुनवाई नहीं हो पाएगी.

Suggested News