बिहार उत्तरप्रदेश मध्यप्रदेश उत्तराखंड झारखंड छत्तीसगढ़ राजस्थान पंजाब हरियाणा हिमाचल प्रदेश दिल्ली पश्चिम बंगाल

LATEST NEWS

..तो क्या लालू प्रसाद भी अब आ गए कोरोना के रडार पर? शपथ ग्रहण के बाद आरजेडी MLC ने राजद सुप्रीमो से की थी मुलाकात

..तो क्या लालू प्रसाद भी अब आ गए कोरोना के रडार पर? शपथ ग्रहण के बाद आरजेडी MLC ने राजद सुप्रीमो से की थी मुलाकात

PATNA: बिहार के राजनीतिक गलियारे से बड़ी खबर है,विधान परिषद के कार्यकारी सभापति कोरोना पॉजिटिव पाये गए हैं।उनके परिवार के कई अन्य सदस्य पॉजिटिव मिले हैं।सभापति अवधेश नारायण सिंह के कोरोना सैंपल की जांच की गई तो उनका रिपोर्ट पॉजिटिव मिला है।कार्यकारी सभापति के अलावे उनकी पत्नी, एवं कई अन्य सदस्य कोरोना पॉजिटिव पाये गए हैं।बताया जाता है कि कुल 7 लोग पॉजिटिव मिले हैं। जबकि परिवार के दूसरे लोगों और दूसरे करीबियों की रिपोर्ट का इंतज़ार चल रहा है। परिवार के करीबियों ने बताया कि सभी को पटना एम्स में भर्ती कराया गया है. सभापति के कोरोना पॉजिटिव आने के बाद बिहार के राजनीतिक गलियारे में हड़कंप मच गया है।पटना से लेकर रांची तक नेता कोरोना के रडार पर आ गए हैं.

सीएम नीतीश का लिया गया सैंपल

इधर विधान परिषद के सभापति के कोरोना पॉजिटिव मिलने के बाद इसके चपेटे में कई राजनेता आ सकते हैं।मुख्यमंत्री नीतीश कुमार भी 1 जुलाई को अवधेश नारायण सिंह के साथ मंच साझा किए थे।मुख्यमंत्री के ठीक बगल में विधान परिषद सभापति मौजूद थे. वहीं अवधेश नारायण सिंह के बगल में विधानसभा अध्यक्ष विजय चौधरी मौजूद थे। सभापति के कोरोना पॉजिटिव मिलने के बाद मुख्यमंत्री नीतीश कुमार का सैंपल लिया गया है।जानकारी के अनुसार डॉक्टरों की टीम सीएम हाऊस पहुंची जहां मुख्यमंत्री का सैंपल लिया गया है।इसके अलावे डिप्टी सीएम सुशील मोदी और विस अध्यक्ष विजय चौधरी का भी सैंपल लिया गया है।

एक एमएलसी ने लालू प्रसाद से की मुलाकात

दरअसल 1 जुलाई को विधानपरिषद में 9 नवनिर्वाचित विधान पार्षदों का शपथ ग्रहण समारोह आयोजित थी।इमें बीजेपी कोटे से 2 जेडीयू कोटे से 3,राजद कोटे से 3 और कांग्रेस कोटे से एक विधान पार्षद ने शपथ लिया था।इन्हीं 9 विधान पार्षदों में से एक एमएलसी शपथग्रहण के बाद राजद सुप्रीमो लालू प्रसाद से रिम्स में जाकर मुलाकात की थी।बिस्कोमान के अध्यक्ष और राजद के नवनिर्वाचित एमएलसी सुनील कुमार सिंह रांची के रिम्स में जाकर लालू प्रसाद को गुलदस्ता सौंपा था।ऐसे में बिहार के राजनेताओं का कोरोना कनेक्शन रांची के रिम्स पहुंच गया है जहां लालू प्रसाद सजायाफ्ता हैं और इलाज करा रहे हैं.

Suggested News