बिहार उत्तरप्रदेश मध्यप्रदेश उत्तराखंड झारखंड छत्तीसगढ़ राजस्थान पंजाब हरियाणा हिमाचल प्रदेश दिल्ली पश्चिम बंगाल

LATEST NEWS

लालू प्रसाद के जन्मदिन पर इन सब कामों को करने की मनाही,11 जून को कुछ ऐसे मनेगा सुप्रीमो का बर्थडे

लालू प्रसाद के जन्मदिन पर इन सब कामों को करने की मनाही,11 जून को कुछ ऐसे मनेगा सुप्रीमो का बर्थडे

PATNA: 11 जून को राजद सुप्रीमो लालू प्रसाद का 73 वां जन्मदिन है। इस बार राजद सुप्रीमो के जन्मदिन पर राजद कार्यकर्ता उत्सव नहीं मनाएंगे। राजद के प्रदेश कार्यालय में इस बार केक नहीं कटेगा बल्कि पार्टी गरीब सम्मान दिवस मनाएगी।

पार्टी के प्रदेश अध्यक्ष जगदानंद सिंह कहा है कि इस बार राष्ट्रीय अध्यक्ष लालू प्रसाद के जन्मदिन के अवसर पर केक काटने का आयोजन नहीं किया जाएगा, बल्कि राजद के कार्यकर्ता उस दिन गरीब सम्मान दिवस मनाएंगे। प्रदेश अध्यक्ष जगदानंद सिंह ने बताया कि कोरोना संकट की वजह से जहां लोग परेशान हैं गरीबों को रोजगार नहीं मिल रहा वैसी स्थिति में राजद परिवार उनके साथ खड़ा हैं और उनके सम्मान को बढ़ाने के लिए राजद 11 जून को गरीब सम्मान दिवस मनाएगी।


प्रदेश अध्यक्ष ने सभी जिला अध्यक्षों और प्रधान सचिव को पत्र लिखा है और 11 जून 2020 को गरीब सम्मान दिवस मनाने कको कहा है. पत्र में कहा गया है कि लालू प्रसाद का 73 वां जन्मदिन 11 जून को है, उनके जन्मदिन के अवसर पर सभी प्रखंड मुख्यालयों में गरीब सम्मान दिवस पर 151 गरीब लोगों को भोजन की व्यवस्था कराना है. राजद के प्रदेश अध्यक्ष ने अपने नेताओं को आगाह किया है कि लालू प्रसाद के  जन्मदिन पर केक नहीं कटेगा, मोमबत्ती नहीं जलेगी जलसे के रूप में जन्मदिन नहीं बनेगा.

बता दें कि इसके पहले जब 7 जून को जब बीजेपी की तरफ से वर्चुअल रैली का आयोजन  किया गया था तो राजद के सभी कार्यकर्ता प्रवासी मजूदरों के मुद्दे पर थाली पीट कर विरोध जताया था.उस दिन राजद कार्यकर्ता गरीब अधिकार दिवस मना रहे थे.

Suggested News