बिहार उत्तरप्रदेश मध्यप्रदेश उत्तराखंड झारखंड छत्तीसगढ़ राजस्थान पंजाब हरियाणा हिमाचल प्रदेश दिल्ली पश्चिम बंगाल

LATEST NEWS

लालू यादव का हुआ कोरोना टेस्ट, रविवार को आएगी रिपोर्ट

लालू यादव का हुआ कोरोना टेस्ट, रविवार को आएगी रिपोर्ट

Ranchi : झारखंड में  कोरोना का संक्रमण बढ़ता ही जा रहा है। आम सेे लेकर खास सभी कोरोना की जद में है। धीरेेे धीरे कोरोना राजनीतिक गलियारे में भी पैठ बना रहा है। इसी खतरे को देखते हुए राजद सुप्रीमो लालू प्रसाद यादव का कोरोना टेस्‍ट कराया गया है। शनिवार को रांची के रिम्‍स में भर्ती लालूू यादव  का स्‍वाब सैंपल लिया गया। कोरोना टेस्‍ट की जांच रिपोर्ट रविवार को आएगी।

 

आपको बता दें कि राज्‍य का सबसे बड़ा अस्‍पताल रिम्‍स पूरी तरह संक्रमण की चपेट में आ गया है। यहां रिम्स के कई डॉक्टर समेत स्वास्थ्य कर्मी कोरोना वायरस संक्रमित हो चुके हैं।रिम्स अस्‍पताल के जिस पेइंग वार्ड में चारा घोटाले मामले में सजायाफ्ता राजद सुप्रीमो लालू प्रसाद भर्ती हैं, उसी वार्ड में कोरोना संक्रमित मरीजों का भी इलाज चल रहा है। ऐसे में बढ़ते संक्रमण के बीच एहतियात के तौर पर लालू प्रसाद का भी सैंपल जांच के लिए लिया गया है।

 रिम्स सूत्रों के अनुसार रविवार को उनके जांच की रिपोर्ट भी आ जाएगी। उनके चिकित्सक ने बताया कि सुरक्षा के दृष्टिकोण से लालू प्रसाद का सैंपल लिया गया है।

फिलहाल उनमें किसी तरह का कोरोना वायरस संक्रमण का लक्षण नहीं देखने को मिला है। रिपोर्ट आने के बाद ही संक्रमण है या नहीं इसका पता चल सकेगा। मिली जानकारी के अनुसार, लालू प्रसाद के साथ रहने वाले उनके तीन सेवादारों का भी सैंपल जांच के लिए लिया गया है। 

Suggested News