बिहार उत्तरप्रदेश मध्यप्रदेश उत्तराखंड झारखंड छत्तीसगढ़ राजस्थान पंजाब हरियाणा हिमाचल प्रदेश दिल्ली पश्चिम बंगाल

LATEST NEWS

Home  ›  Region  ›  

सत्ता की कुर्सी जाने पर लालू यादव का मन नही लगता..मंत्री दिलीप जायसवाल का राजद सुप्रीमो पर पलटवार, तेजस्वी को भी दे दी ये नसीहत

सत्ता की कुर्सी जाने पर लालू यादव का मन नही लगता..मंत्री दिलीप जायसवाल का राजद सुप्रीमो पर पलटवार, तेजस्वी को भी दे दी ये  नसीहत

भागलपुर- लालू यादव की भविष्यवाणी पर राजस्व मंत्री दिलीप जायसवाल ने पलटवार करते हुए कहा कि हर वक्त बिल्ली देखती रहती है की छींका कब टूटेगा और दूध पियेंगे, लालू यादव का भी यहीं हाल है. उन्होंने कहा कि लालू यादव का अभी मन नही लग रहा है ना... एक बार जो सत्ता की कुर्सी पर बैठा जाता है तो उसका मन नही लगता है, वो तो कब्र तक जाने तक भी इंतजार करता है कि शायद सत्ता में आ जाएं... जायसवाल ने कहा  राजनीति ये सब होते रहता है. राजनीतिक लोग राजनीतिक दुकानदारी चलाते है.

राजस्व मंत्री दिलीप जायसवाल ने तेजस्वी यादव के द्वारा अपराधिक घटनाओं के लिस्ट जारी करने के सवाल पर कहा कि उनको अपने माता पिता से पूछना चाहिए की 2005 से पहले 15 साल में बिहार का क्या हाल था. उन्होनें तेजस्वी को सलाह देते हुए कहा कि कभी लालू -राबड़ी के शासन का इतिहास पढ़े.  तेजस्वी यादव कॉलेज में तो नहीं गए है वो स्कूल में पढ़ने जायेंगे तो इतिहास पढ़ना पड़ेगा. तो इतिहास एक बार पढ़ लें तब न भूगोल की जानकारी होगी.

दिलीप जायसवाल ने बिहार में लगातार पुल गिरने के सवाल पर कहा कि 17 महीने में  तेजस्वी यादव ने जो पुल बनवाया था वहीं सब पुल गिर रहा है.  क्या कीजिए भ्रष्टाचार की आदत लग गई थी उनलोगों को.

रिपोर्ट - अंजनी कुमार कश्यप


Editor's Picks