बिहार उत्तरप्रदेश मध्यप्रदेश उत्तराखंड झारखंड छत्तीसगढ़ राजस्थान पंजाब हरियाणा हिमाचल प्रदेश दिल्ली पश्चिम बंगाल

LATEST NEWS

लालू यादव का जेल में दरबार लगाए तस्वीर वायरल होने पर बिहार बीजेपी बोली-यह कांग्रेस की साजिश

लालू यादव का जेल में दरबार लगाए तस्वीर वायरल होने पर बिहार बीजेपी बोली-यह कांग्रेस की साजिश

PATNA:  चारा घोटाले के चार मामलों के सजायाफ्ता राजद सुप्रीमो लालू प्रसाद यादव एक बार फिर से सुर्खियों में हैं.झारखंड में सत्ता बदलने के बाद से ही लालू यादव को जेल में मिली छूट की खूब चर्चा है. इस बार भी लालू यादव को लेकर झारखंड में राजनीति तेज हो गई है.भाजपा प्रवक्‍ता प्रतुल शाहदेव ने सोशल मीडिया साइट, फेसबुक पर बिहार के पूर्व मुख्‍यमंत्री और पूर्व रेलमंत्री लालू प्रसाद की सियासी दरबार, एक अंदरुनी बैठक की तस्‍वीर साझा करते हुए लिखा है कि राजद नेता लालू प्रसाद यादव, जो वर्तमान में रांची के बिरसा मुंडा जेल के कैदी हैं, यहां रिम्स अस्पताल में इलाज के दौरान खुलेआम 'दरबार' लगाकर जेल मैनुअल का उल्लंघन कर रहे हैं.

झारखंड बीजेपी के प्रवक्ता प्रतुल शाहदेव ने रविवार को  फेसबुक पोस्‍ट में संगीन आरोप लगाते हुए लिखा है कि लालू यादव के रिम्‍स के पेइंग वार्ड में जेल मैनुअल का खुलेआम उल्लंघन किया जा रहा है. बिहार के पूर्व मुख्‍यमंत्री लालू प्रसाद यादव का दरबार कोरोना काल में भी सुशोभित हो रहा है. यहां साझा किए गए तस्‍वीर में लालू प्रसाद यादव के साथ झारखंड के स्वास्थ्य मंत्री बन्ना गुप्ता भी साफ दिख रहे हैं। वहीं लालू प्रसाद यादव इस तस्‍वीर में मोबाइल पर भी बात कर रहे हैं.आपको बता दें कि इससे पहले भी जेल में लालू के दरबार की कई तस्वीरें सामने आ चुकी हैं. इसके साथ ही लालू के जन्मदिन पर लालू का जेल में केक काटने और फोन पर बात करने वाला वीडियो तेजी से वायरल हुआ था.

बिहार बीजेपी बोली-यह कांग्रेस की चाल

बिहार बीजेपी ने कहा कि यह कांग्रेस की साजिश है।पार्टी के प्रदेश प्रवक्ता डॉ. निखिल आनंद ने ट्वीट कर कहा है कि कांग्रेस मानती है कि राजद का खात्मा किए बिना बिहार में नहीं पनप सकती। इसीलिए लालू प्रसाद को जेल भिजवाने से अबतक कांग्रेस ने उनका पीछा नहीं छोड़ा। लालूजी से मिलने गए तो इन कांग्रेसियों ने फोटो खींचवाकर वायरल करवा दिया। मतलब कांग्रेस नहीं चाहती है कि लालूजी को कभी बेल मिले।

Suggested News