लालू यादव के कई दरबारी विधायकों के पार्टी छोड़ने की सूचना से सकते में राजद, वहीं रामा सिंह की पत्नी अब उठाएंगी लालटेन

लालू यादव के कई दरबारी विधायकों के पार्टी छोड़ने की सूचना से सकते में राजद, वहीं रामा सिंह की पत्नी अब उठाएंगी लालटेन

Patna: बिहार विधानसभा चुनाव की सुगबुगाहट के साथ ही टिकट पाने की होड़ में बड़ी ही विकट स्थिति आ खड़ी हुई है ।कल ही खबर आई की नितीश सरकार की मंत्री बीमा भारती के पति ने राजद से चुनाव लड़ने का ऐलान कर दिया है तो वहीं चर्चा गरम है कि लालू के कई दरबारी विधायक पार्टी छोड़ सकते हैं तो दूसरी तरफ रामा सिंह को एंट्री नहीं मिलने के बाद अब उनकी पत्नी राजद का झंडा उठाएंगी.

गौरतलब है कि रघुवंश वर्सेस रामा के टकराव में लालू यादव ने रामा सिंह की एंट्री पर बैन लगा दिया है. ऐसी स्थिति में रामा सिंह की पत्नी के लालटेन थामने की खबर जोरों पर है वही पूर्व एमपी स्वर्गीय दिग्विजय सिंह की बेटी नेशनल शूटर श्रेयसी सिंह राजद से उम्मीदवार बनने की तैयारी में लग गई हैं। बताया जा रहा है कि  रामा सिंह की पत्नी को वीणा देवी को महनार से उम्मीदवार बनाया जा सकता है. रामा सिंह की पत्नी सरकारी कर्मचारी हैं.


गौरतलब है कि इससे पहले राजद के कई विधायक पार्टी छोड़ चुके हैं तो दूसरी तरफ नीतीश कैबिनेट के मंत्री श्याम रजक ने पाला बदलकर राजद का दामन थाम लिया है. लेकिन फिलहाल यह कयास लगाए जा रहे हैं कि लालू परिवार के करीबी और दरबारी विधायक शक्ति सिंह यादव और विजय कुमार विजय जल्द ही राजद छोड़कर जदयू का दामन थाम लेंगे.

गौरतलब है कि यह चर्चा कुछ दिनों से जोरों पर है कि पूर्व एमपी स्वर्गीय दिग्विजय सिंह की पत्नी पुतुल सिंह और उनकी बेटी शूटर श्रेयसी सिंह को बांका से या अमरपुर से चुनाव लड़ाया जा सकता है. श्रेयसी अभी दिल्ली में है वह जैसे ही पटना आएंगी तो राजद की सदस्यता ग्रहण कर लेंगी. वहीं दूसरी तरफ रामा सिंह से नाराज रघुवंश बाबू को फिलहाल रामा सिंह की पत्नी बीना देवी के लिए मनाया जा रहा है.

Find Us on Facebook

Trending News