समधी लालू को छोड़ CM नीतीश के साथ जाएंगे चंद्रिका राय, कहा- बहुत दर्द दिया है...

समधी लालू को छोड़ CM नीतीश के साथ जाएंगे चंद्रिका राय, कहा- बहुत दर्द दिया है...

पटना. बिहार में एक बड़ा राजनीतिक उलटफेर हो गया है. आरजेडी चीफ लालू प्रसाद यादव के समधी चंद्रिका राय सीएम नीतीश कुमार की पार्टी जेडीयू ज्वाइन करने जा रहे हैं. पटना में चंद्रिका राय ने इसका सीधा सीधा इशारा कर दिया है. साथ ही ये भविष्यवाणी भी कर दी है कि 2020 में बिहार में एनडीए की सरकार बनेगी. 

हालांकि उन्होंने अपनी बेटी और लालू की बहू ऐश्वर्या राय के चुनाव लड़ने पर फ़िलहाल चुप्पी साध ली. उन्होंने ये भी दावा किया की राजद में कई और नेता नाराज़ हैं जो राजद छोड़ सकते हैं.चंद्रिका राय ने राजद पर कई गम्भीर आरोप लगाते हुए कहा कि राजद में मुझे कई पीड़ा मिली जिसे मैं भूल नहीं सकता हूं.

नीतीश ने बिहार में काम किया 

नीतीश कुमार बिहार का सही तरीके से विकास कर रहे हैं और मुझे जेडीयू से कोई एतराज़ नहीं है. मैं जेडीयू में बहुत जल्द शामिल हो सकता हूं. नीतीश कुमार और एनडीए का बिहार में कोई विकल्प नहीं है और एनडीए को बिहार में शानदार सफलता मिलेगी और नीतीश कुमार फिर से मुख्यमंत्री बनेंगे. 

ग़ौरतलब है की तेज़ प्रताप और एश्वर्या के बीच विवाद चल रहा है और मामला कोर्ट में है.इसी  वजह से दोनों परिवारों के बीच तनाव है, लेकिन चंद्रिका राय के नीतीश के पाले में जाने से राजद को ज़ोरदार झटका लग सकता है.

Find Us on Facebook

Trending News