बिहार उत्तरप्रदेश मध्यप्रदेश उत्तराखंड झारखंड छत्तीसगढ़ राजस्थान पंजाब हरियाणा हिमाचल प्रदेश दिल्ली पश्चिम बंगाल

LATEST NEWS

लालू यादव के वार्ड में अचानक पहुंचे रांची एसपी, बगैर जेल प्रशासन की अनुमति के लोगों के मुलाकात की थी सूचना, सुरक्षा किया टाइट

लालू यादव के वार्ड में अचानक पहुंचे रांची एसपी, बगैर जेल प्रशासन की अनुमति के लोगों के मुलाकात की थी सूचना, सुरक्षा किया टाइट

Ranchi: चारा घोटाला मामले में सजायाफ्ता राजद सुप्रीमो लालू यादव के वार्ड का ग्रामीण एसपी ने निरीक्षण किया है. ऐसी सूचना मिल रही थी कि बगैर जेल प्रशासन की अनुमति के लालू यादव से ज्यादा लोग मुलाकात कर रहे थे. 

सूचना मिलने के बाद ग्रामीण एसपी औचक निरीक्षण के लिए लालू के वार्ड पहुंचे, इस दौरान एसपी ने सुरक्षा में लगे जवानों के कई कड़े निर्देश दिए और सख्त हिदायत दी कि जेल मैनुअल का जो भी उल्लंघन करता है उसकी सूचना पुलिस प्रशासन को दी जाए. बता दें कि बीते 5 दिनों में कई छोटे बड़े समर्थक और नेता जेल के बिना अनुमति के लालू प्रसाद यादव से मिलने पेइंग वार्ड पहुंचे थे.

हालांकि ग्रामीण एसपी ने यह भी बताया कि राष्ट्रीय जनता दल के राष्ट्रीय अध्यक्ष लालू प्रसाद से मिलने बाहर से लोग आते हैं. इसलिए कोरोना संक्रमण से बचाव के दृष्टिकोण से सुरक्षा में तैनात जवानों को इस बात का निर्देश दिया गया है कि जेल प्रशासन से अनुमति प्राप्त लोगों को ही लालू प्रसाद से मिलने दिया जाये.

इसके साथ ही राजद सुप्रीमो से मुलाकात के दौरान भी सामाजिक दूरी का पालन किया जाये. संभव हो, तो मुलाकात करने वाले और लालू प्रसाद के बीच सामाजिक दूरी निर्धारित करने के लिए बीच में एक रस्सी डाल दी जाये. इसके साथ ही सुरक्षा से संबंधित अन्य निर्देश भी दिये गये हैं.


Suggested News