लालू यादव की बेटी राज लक्ष्मी यादव ने शेयर की तस्वीर, कहा- लालू यादव हमेशा गरीबों व पिछड़ों के लिए लड़े

लालू यादव की बेटी राज लक्ष्मी यादव ने शेयर की तस्वीर, कहा- लालू यादव हमेशा गरीबों व पिछड़ों के लिए लड़े

Patna- राजद सुप्रीमों लालू यादव की आत्मकथा पर किताब गोपालगंज टू रायसीना… के आने के बाद सियासी गलियारों में एक बार फिर से हलचल मची है. इस किताब के उस चैप्टर पर संग्राम मचा जिसमें लालू ने प्रशांत किशोर का जिक्र किया है. जिसके बाद यह मामला अब भी राजनीतिक बहस का विषय बन हुआ है.

गुरुवार को इससे जुड़ा एक फोटो राजद सुप्रीमों लालू यादव की छोटी बेटी राज लक्ष्मी यादव ने अपने ट्विटर हैंडल पर शेयर किया.  इस फोटो में लालू यादव के नातियों के हाथ में ‘गोपालगंज टू रायसीना’ किताब थी, जिसमें लालू यादव की राजनीतिक यात्रा का पूरा लेखा-जोखा है. बेटी ने इस तस्वीर के साथ लिखा कि यह कहानी उस व्यक्ति की है, जो हमेशा गरीबों व पिछड़ों के लिए लड़ा और आगे आया. बिहार के पूर्व सीएम लालू प्रसाद यादव के चारा घोटाले में जेल जाने के बाद उनकी बेटियां लगातार पापा को सच्चा बताने वाले पोस्ट फेसबुक पर शेयर कर रही हैं. सोशल मीडिया पर उनकी पोस्ट्स को समर्थन भी मिल रहा है.

राजलक्ष्मी यादव ने टि्वटर हैंडल पर लिखा है की, “गोपालगंज टू रायसीना…कहानी उसकी, जो समाज के ‘अंतिम व्यक्ति’ के लिए लड़ा।” बेटी ने इस ट्वीट के साथ तीन फोटो भी अपलोड किए है. पहली में किताब के साथ उनकी सेल्फी है, जबकि दूसरे फोटो में किताब का पन्ना है और तीसरी तस्वीर में दो नाती किताब लिए एक-दूजे को देख रहे है. लालू की यह किताब ऐसे समय पर आई है, जब आम चुनाव का माहौल है. बताया जाता है कि उन्होंने इस किताब में पीएम मोदी की सरकार और उनकी कार्यशैली को लेकर भी सवाल उठाए हैं.

Find Us on Facebook

Trending News