बिहार उत्तरप्रदेश मध्यप्रदेश उत्तराखंड झारखंड छत्तीसगढ़ राजस्थान पंजाब हरियाणा हिमाचल प्रदेश दिल्ली पश्चिम बंगाल

LATEST NEWS

लालू यादव से आर-पार की लड़ाई लड़ेंगे चंद्रिका राय, राबड़ी देवी को जेल भिजवाने में क्या कामयाब होंगे ऐश्वर्या के पिता?

लालू यादव से आर-पार की लड़ाई लड़ेंगे चंद्रिका राय, राबड़ी देवी को जेल भिजवाने में क्या कामयाब होंगे ऐश्वर्या के पिता?

पटना : लालू यादव की बहू और तेजप्रताप की पत्नी ऐश्वर्या राय ने राबड़ी आवास छोड़ दिया है. ऐश्वर्या रविवार की देर रात अपने पिता चंद्रिका राय कर घर चली गईं. लेकिन किस्सा यहीं खत्म नहीं होता. अब ये लड़ाई बिहार के 2 सीएम परिवार के बीच आर पार की हो गई है.
 
 लालू यादव से फरियाएंगे चंद्रिका राय
 
ऐश्वर्या के पिता चंद्रिका राय ने खुलेआम राबड़ी देवी को भेज भिजवाने की धमकी दी है. उनके पिता चंद्रिका राय गुस्‍से में हैं.चंद्रिका राय ने कहा है कि लालू फैमिली को एक्‍सपोज करेंगे. राबड़ी देवी को जेल भेजेंगे. पिछली बार की तरह परिवार में समझौते के सवाल पर चंद्रिका ने कहा कि अब आरपार होगा. 

क्या होगा लालू का फैसला
 
ऐश्वर्या ने पिता चंद्रिका राय के साथ मिलकर राबड़ी, मीसा और तेजप्रताप यादव पर दहेज उत्पीड़ने का महिला थाना में केस किया है. साथ ही चंद्रिका राय ने यह भी कहा है कि राबड़ी देवी को वो जेल भिजवाएंगे. ऐसे में यह देखने वाली बात होगी क्या लालू यादव अपने परिवार पर आई इस मुसीबत पर कैसे रियेक्ट करते हैं. घर  से सड़क और अब थाने पहुंचे इस पारिरवारिक कलह पर लालू यादव क्या फैसला लेते हैं इसका सबको इंतेजार है. लालू जानते हैं इस मैटर को जल्द शांत नहीं किया गया तो इसका असर आगामी विधान सभा चुनाव के परिणाम पर पड़ सकता है. 

Suggested News