बिहार उत्तरप्रदेश मध्यप्रदेश उत्तराखंड झारखंड छत्तीसगढ़ राजस्थान पंजाब हरियाणा हिमाचल प्रदेश दिल्ली पश्चिम बंगाल

LATEST NEWS

लालू यादव की पार्टी राजद उद्धव सरकार के पक्ष में खड़ी हुई,कहा- केंद्र की गाइड लाइन का पालन कर रही महाराष्ट्र सरकार

लालू यादव की पार्टी राजद उद्धव सरकार के पक्ष में खड़ी हुई,कहा- केंद्र की गाइड लाइन का पालन कर रही महाराष्ट्र सरकार

Patna: फिल्म अभिनेता सुशांत सिंह राजपूत के सुसाइड केस को लेकर मुंबई और बिहार पुलिस में विवाद चल रहा है. सुशांत सिंह राजपूत आत्महत्या मामले में मुंबई जांच करने गई बिहार पुलिस के साथ मुंबई पुलिस के रवैए पर लगातार सवाल उठ रहे हैं. सुशांत सिंह मामले के जांच अधिकारी पटना एसपी विनय तिवारी को जबरन क्वारंटाइन करने को लेकर अब मुंबई पुलिस पर चौतरफा हमले शुरू हो गए हैं. एक ओर जहां बिहार के मुख्यमंत्री नीतीश कुमार ने इसे गैरवाजिब करार दिया है, वहीं संजय निरुपम ने मुंबई पुलिस और बीएमसी को आड़े हाथों लिया है.

इस विवाद में अब लालू यादव की पार्टी भी अब कूद पड़ी है. राजद प्रवक्ता भाई वीरेंद्र ने महाराष्ट्र सरकार के कार्यशैली और मुंबई पुलिस के कारनामे की सराहना की है और कहा है कि केंद्र सरकार के गाइड लाइन का महाराष्ट्र सरकार पालन कर रही है,

आपको बता दें कि एक तरफ बिहार सरकार के मंत्री मुंबई पुलिस के काम पर सवाल उठा रहे हैं ऐसे में भाई वीरेंद्र का ये बयान काफी हास्यास्पद है. क्योंकि पटना पुलिस के 4 अधिकारी वहां पहले से जांच कर रहे हैं लेकिन उन्हें क्वॉरंटाइन नहीं किया गया था. 

आपको बता दें भाई वीरेंद्र के बयान पर बीजेपी एमएलसी संजय मयूख ने कहा कि सुशांत सिंह राजपूत मामले पर आरजेडी अगर राजनीति करेगी तो हम इसकी कड़ी निंदा करते हैं. सुशांत सिंह राजपूत का मामला बिहार के स्वाभिमान से जुड़ा है और स्वाभिमान से नीतीश कुमार और सुशील कुमार मोदी समझौता नहीं करेंगे.



Suggested News