लालू ने ट्वीट कर जाहिर की अपनी इच्छा, उन्हें झूठा नहीं अनूठा PM चाहिए

लालू ने ट्वीट कर जाहिर की अपनी इच्छा, उन्हें झूठा नहीं अनूठा PM चाहिए

न्यूज़ 4 नेशन डेस्क : होटवार जेल में बंद राजद सुप्रीमो लालू प्रसाद यादव को देश में अनूठा पीएम चाहिए. लालू यादव के ट्विटर अकाउंट से यह ट्वीट कर कहा गया है कि जनता का मन है कि इस बार देश को झूठा नहीं अनूठा पीएम चाहिए. अब लालू यादव की नजर में अनूठा पीएम कौन होंगे, यह तो वक्त ही बताएगा.

बता दें कि लालू यादव इन दिनों चारा घोटाला मामले में होटवार जेल में बंद हैं. पर उनका ट्विटर अकाउंट काफी एक्टिव रहता है. लोकसभा चुनाव के डेट की घोषणा होते ही लालू यादव का ट्विटर अकाउंट ज्यादा एक्टिव हो गया है. इस से पहले भी लालू यादव ने ट्वीट कर पीएम मोदी पर हमला बोला था. उन्होंने लिखा था कि 'इ जनता बा मोदी जी! दौड़ा-दौड़ा के सवाल पूछी। अब केतना भागोगे ? भारत देश की जनता अगर भारत देश के प्रधानमंत्री से सवाल नहीं करेगी तो क्या कोई यक्स ,वाय, ज़ेड कंट्री से करेगी। कमाल है रे भाई'

वहीं दूसरी तरफ पीएम मोदी ने भी लोकसभा चुनावों के पहले चरण के मतदान से पहले कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी, तृणमूल कांग्रेस अध्यक्ष ममता बनर्जी, तेजस्वी यादव समेत विपक्ष के सभी बड़े नेताओं को ट्वीट में टैग करते हुए लोगों को वोटिंग के लिए प्रेरित करने की अपील की। उन्होंने इसके साथ भी फिल्म, खेल, उद्योग और मीडिया जगत की हस्तियों से भी यह अपील दोहराई।

Find Us on Facebook

Trending News