बिहार उत्तरप्रदेश मध्यप्रदेश उत्तराखंड झारखंड छत्तीसगढ़ राजस्थान पंजाब हरियाणा हिमाचल प्रदेश दिल्ली पश्चिम बंगाल

LATEST NEWS

RJD चीफ लालू यादव को डॉक्टरों ने दी साफ चेतावनी, कहा- मुलाकातियों से मिलिए लेकिन...

RJD चीफ लालू यादव को डॉक्टरों ने दी साफ चेतावनी, कहा- मुलाकातियों से मिलिए लेकिन...

रांची : आरजेडी चीफ लालू यादव भी आजकल कोरोना को लेकर थोड़े सहमे हुए हैं. लालू यादव को इसको लेकर पूरी सजगता बरत रहे हैं. लालू यादव ने इसको लेकर डॉक्टरों से सलाह भी ली है.

चारा घोटाले में सजायाफ्ता और रांची के रिम्स में इलाजरत राष्ट्रीय जनता दल के अध्यक्ष लालू प्रसाद को चिकित्सकों ने स्पष्ट कह दिया है मुलाकातियों से मिलिए लेकिन 1 मीटर की दूरी बनाकर.

यह सलाह उन्हें इसलिए दी गई है ताकि कोरोना जैसी महामारी से बचाव हो सके. चिकित्सकों ने राजद सुप्रीमो को यह भी कहा है कि सैनिटाइजर का उपयोग जरूर करें. गौरतलब है कि लालू प्रसाद यादव के स्वास्थ्य को देखते हुए उन्हें रिम्स के पेइंग वार्ड में भर्ती किया गया है जहां वो इलाजरत हैं.

बता दें की रिम्स के पेइंग वार्ड के बगल में कोरोना महामारी को देखते हुए आइसोलेशन वार्ड बना दिया गया था जिसे चिकित्सकों ने तत्काल हटाने की मांग की है. गौरतलब है कि शनिवार को जारी मेडिकल बुलेटिन के अनुसार राजद सुप्रीमो का ब्लड प्रेशर ब्लड शुगर और किडनी का फंक्शन नॉर्मल है . अब देखने वाली बात यह होगी कि चिकित्सकों की सलाह पर राष्ट्रीय जनता दल के राष्ट्रीय अध्यक्ष कितना अमल करते हैं.

Suggested News