बिहार उत्तरप्रदेश मध्यप्रदेश उत्तराखंड झारखंड छत्तीसगढ़ राजस्थान पंजाब हरियाणा हिमाचल प्रदेश दिल्ली पश्चिम बंगाल

LATEST NEWS

आखिर लालू यादव को क्यों संभालना पड़ा रहा है मोर्चा, तेजस्वी और तेजप्रताप ने क्यों बनाई पोस्टरवार से दूरी

आखिर लालू यादव को क्यों संभालना पड़ा रहा है मोर्चा, तेजस्वी और तेजप्रताप ने क्यों बनाई पोस्टरवार से दूरी

पटना : बिहार में इस साल विधानसभा का चुनाव होना है. इसको लेकर नए साल के शुरुआत से ही जेडीयू और आरजेडी में पोस्टरवार चालू है. जेडीयू ने नए साल में पहला पोस्टर डालकर अपने चुनावी एजेंडे को क्लीयर कर दिया. वहीं जेडीयू के पोस्टर पर अटैक करते हुए आरजेडी ने पोस्टवार में कूद पड़ी.

फिर डिएक्टीव हो गए तेजस्वी
जेडीयू और आरजेडी में पोस्टवार के जरिए लगातार एकदूसरे पर हमला किया जा रहा है.  आगामी विधानसभा को देखते हुए रिम्स में भर्ती लालू यादव ने भी ट्वीटर पर लगातार एक्टिव हैं. चुनाव के पहले लालू यादव ने नारा भी मार्केट में फेंक दिया. लालू ने ट्वीट किया दो हाजर बीस, हटाओ नीतीश. वहीं राबड़ी देवी भी लगातार सीएम नीतीश पर हमला कर रही हैं. लेकिन इन सब के बीच सीएम पद के आरेजडी को लीड कर तेजस्वी यादव फिर से मौन हो गए हैं.

नए साल में नहीं दिखा तेजस्वी का तेवर
तेजस्वी यादव 1 जनवरी के बाद से बिहार की सियासत से दूर हैं. नए साल में शुभकामना संदेश देने के बाद तेजस्वी यादव ने ट्वीटर से दूरी बना ली है. जबकि बिहार में पोस्टर वाली सियासत उफान पर है. ऐसे में तेजस्वी की तरफ से इस पोस्टरवार को लेकर कोई प्रतिक्रिया नहीं आ रही है. हालात ये है कि मोर्चा लालू यादव और राबड़ी देवी को संभालना पड़ रहा है. 

Suggested News