लालू यादव ने AIMIM से राजद में आये चार विधायकों को घर में घुसने से पहले चप्पल खुलवायी! तस्वीर समाने आने पर भाजपा ने कसा तंज

लालू यादव ने AIMIM से राजद में आये चार विधायकों को घर में घुसने से पहले चप्पल खुलवायी! तस्वीर समाने आने पर भाजपा ने कसा तंज

पटना. बिहार में आज बड़ा राजनीतिक उलटफेर हुआ। AIMIM के पांच विधायकों में से चार विधायक राजद में शामिल हो गये। उन्होंने लेने के लिए तेजस्वी यादव खुद गाड़ी चलाकर विधानसभा पहुंचे। चारों विधायकों को गाड़ी में बैठाकर राबड़ी आवासा लाये। उनका जोरों से स्वागत किया गया। लेकिन इन विधायकों के साथ लालू के घर के अंदर की एक ऐसी तस्वीर सामने आयी है, जो निंदा का पात्र बना दिया है! इस तस्वीर में लालू यादव, तेजप्रताप यादव और तेजस्व यादव चप्पल पहने हुए दिख रहे हैं, लेकिन AIMIM से राजद में आये चारों विधायक और राजद के प्रदेश अध्यक्ष जगदानंद सिंह खाली पैर दिखाई दे रहे हैं। इस पर भाजपा ने तंज कसा है।


निखिल आनंद का ट्वीट

इस तस्वीर को ट्विटर पर शेयर करते हुए भाजपा प्रवक्ता निखिल आनंद ने कहा, आदरणीय लालूजी स्वस्थ- सुरक्षित रहें हमारी कामना है। उनको छोड़िए। युवराजों के पैर में भी चप्पल है। लेकिन दिलचस्प है कि AIMIM के 4 मुसलमान विधायकों को राजद में लाया गया तो उनको चप्पल उतरवाकर घर में बुलाया गया। अभी तो नाक रगड़ना और जूते घिसना बाकी है।

ये चार विधायक हुए शामिल

बिहार में विधानसभा का मानसून सत्र चल रहा है। आज सत्र का चौथा दिन है। इस बीच प्रदेश में बड़ा राजनितिक उलटफेर हुआ है। एआईएमआईएम के पांच में से चार विधायक राजद में शामिल होने जा रहे हैं। इन चारों विधायक को राजद में शामिल होने की सूचना मिलने पर नेता प्रतिपक्ष तेजस्वी यादव खुद कार चलाकर विधानसभा पहुंचे। यहां से चारों विधायक को लेकर वे राबड़ी आवास पहुंचे हैं। 

राजद फिर से बनी बड़ी पार्टी

एआईएमआईएम पार्टी के जो विधायक राजद में शामिल हो रहे हैं, उनके नाम कोचाधामन सीट से विधायक मुहम्मद इजहार अस्फी, जोकीहाट से विधायक शाहनबाज आलम, बायसी से विधायक रुकनुद्दीन अहमद, बहादुरगंज से विधायक अनजार नईमी हैं। इन विधायकों को राजद में शामिल हो जाने के बाद राजद फिर से बड़ी पार्टी का तगमा भाजपा से छीन लेगी। राजद फिर से बिहार की सबसे बड़ी पार्टी हो जाएगी। इन चार विधायकों के शामिल होन जाने के बाद राजद के पास 80 विधायक हो जाएंगे।


Find Us on Facebook

Trending News