बिहार उत्तरप्रदेश मध्यप्रदेश उत्तराखंड झारखंड छत्तीसगढ़ राजस्थान पंजाब हरियाणा हिमाचल प्रदेश दिल्ली पश्चिम बंगाल

LATEST NEWS

लालू यादव का नीतीश कुमार पर जोरदार हमला, बोले- ऐ नीतीश धौंस दिखाकर तूने ये क्या किया?

लालू यादव का नीतीश कुमार पर जोरदार हमला, बोले- ऐ नीतीश धौंस दिखाकर तूने ये क्या किया?

DESK :  लालू यादव आज मानव श्रृंखला को लेकर बेहद आक्रामक नज़र आ रहे है. लालू यादव ने आज नीतीश कुमार को लेकर कई ट्वीट किये है और सरकार पर जमके हमला बोला है. 19 जनवरी को जल जीवन हरियाली को लेकर बनने वाली मानव श्रृंखला को लेकर लालू यादव ने नीतीश कुमार की कुशासनी शृंखला ट्वीटर पर बनाकर हमला बोला है.

लालू यादव ने अपने ट्वीट में लिखा है कि ऐ नीतीश, सिपाही भर्ती परीक्षा रद्द कर, शिक्षकों का मानदेय खाकर, कर्मचारियों पर धौंस दिखाकर तूने ये क्या किया ? 



लालू यादव के ट्वीट पर जदयू ने भी करारा हमला बोला है. जदयू प्रवक्ता निखिल मंडल ने लालू यादव की राजनीतिक श्रृंखला बनाई है. 

सुबह से लालू का अटैक जारी है...

इसके पहले लालू यादव ने बिहार के मुख्यमंत्री नीतीश कुमार पर अपने आधिकारिक ट्विटर अकाउंट पर ट्वीट के जरिए जोरदार हमला बोला है. उन्होंने CM नीतीश कुमार के जल जीवन हरियाली अभियान को नया नाम दिया है. सोशल मीडिया पर लालू यादव इस अभियान पर तंज कसते हुए ''छल छीजन घड़ियाली" का नाम दिया है. इतना ही नहीं, नीतीश कुमार को पलटूराम कहते हुए मानव श्रृंखला बनाने को लेकर यह भी कहा कि बाढ़ राहत में कभी पलटूराम ने 18 हेलिकॉप्टर नहीं लगाए जो अब मानव श्रृंखला का फोटू खिंचवाने के लिए करोड़ों खर्च कर 18 हेलिकॉप्टर मंगवाए हैं. 


Suggested News